इन टिप्स से पाएंगे आप जॉन अब्राहम वाला सेक्स लुक
इन टिप्स से पाएंगे आप जॉन अब्राहम वाला सेक्स लुक
Share:

हैंडसम लुक के लिए लड़के भी ना जाने क्या क्या करते हैं. लेकिन बहुत बार ऐसा होता है कि लड़के अपने लुक पर ध्यान नहीं देते और लड़कियों की नज़रों में बुरे बन जाते हैं. रोज़ की भाग दौड़ से चहेरे की त्वचा हमारा रंग खोती जा रही है, इसे बरक़रार बनाये रखने के लिए कुछ टिप्स दिए गए हैं. जिससे आप अपनी सुंदरता वापस पा सकते है. जानिए उन टिप्स के बारे में.

1. जीन्‍स का फैशन कभी आउट नहीं होता है, खासकर स्‍लीमर जीन्‍स का. इन्‍हे पहनने से बॉडी का ब्‍लड़ सर्कुलेशन नहीं रूकता है और आप पर हमेशा फबती भी है. बस आपको अपनी उम्र के हिसाब से सही रंगों का चयन करना होगा. 

2. बड़ी हुई आईब्रो को हल्‍का करे एकदम से सपाट न रहें, हल्‍की बड़ी हुई आईब्रो को ट्रिम कर लें.

3. दाड़ी नहीं है तो ना रखें. चेहरे पर कुछ जगह दाढ़ी और कुछ जगह खाली हिस्‍सा, बिल्‍कुल भी अच्‍छा नहीं दिखता. दाढ़ी के साथ एक्‍सपेरिमेंट ना करें और हमेशा क्‍लीन शेव बने रहें.

4. ओल्‍ड स्‍पाइस, एक्‍स डिओ कहीं ज्‍यादा बेहतर हैं. इस में ऐसी महक आती है जो आपकी महिला मित्रों को आकर्षित कर सकती है. आपको एक्‍स डिओ छोड़ कर ओल्‍ड स्‍पाइस लगाना चाहिये क्‍योंकि यह आपको मर्दाना बनाता हैं.

5. पुरूषों की नाक के बाल बहुत ज्‍यादा बढ़ते हैं. ऐसे में डेट पर जाने से पहले नाक के बाल काट लें. इससे सामने वाले को आप से घिन नहीं आएगी.

6.चेहरे पर साबुन न लगाएं. चेहरे पर साबुन लगाने से नमी चली जाती है. फेशवॉश का इस्‍तेमाल करें. इससे चेहरा मॉश्‍चराइज रहेगा.

7.चेहरे पर मुंहासें होने पर उनका उपचार करें. उन्‍हे फोड़ें नहीं और न ही उन पर साबुन लगाएं. कोई एंटीसेप्टिक क्रीम लगा सकते हैं.

8. रूखी-सूखी दाड़ी को बढ़ने न दें, अगर आप रखना ही चाहते हैं तो ट्रिम कर लें. ड्राई होने पर भी दाड़ी को ट्रिम कर सकते हैं.

लड़कों के स्टाइल को और भी बेहतरीन बनाता है बेल्ट

इस तरह के ड्रेसिंग सेंस अपनाएंगे तो झट से इम्प्रेस होंगी लड़कियां

अपने लुक को कूल बनाने के लिए लड़के इस तरह अपनाएं ड्रेस कॉम्बिनेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -