इन तरीकों से आप अपने होठों को बना सकती हैं आकर्षक

लड़कियों में लिप्स को लेकर काफी चाहत बढ़ गई है. इसी के चलते वो तरह तरह की लिप सरजरी करा रही हैं ताकि उनके होंठ आकर्षक दिखाई दें. लेकिन गलत सर्जरी आपके होंठों को आकर्षक बनाने की जगह उनका रूप भी बिगाड़ सकती हैं. बिना सरजरी के भी आप होठों को सुंदर बना सकते हैं. आज हम आपको मेकअप से जुड़े उन टिप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके होंठों को आकर्षक बनाने में आपकी मदद करेंगे. तो आइये जानते है इन मेकअप टिप्स के बारे में. इन तरीकों को अपनाएं और होठों को आकर्षक बनाएं.

* आपको बता दें कि आपकी मेकअप कीट में मौजूद कंसीलर आपके पतले होठों की समस्यां को हल कर सकता है. इसके लिए आपको कंसीलर को अपने लिप लाइन तक लगा लें. इससे आपके होंठ पहले से ज्यादा मोटे और भरे दिखेंगे.

* लिप्स को मोटा दिखाने का एक तरीका ये भी है कि आप अपनी क्यूपिड बो को अच्छे से आउटलाइन करें. आपको बता दें कि आपके लिप्स पर हल्का सा जो डीप कट होता है उसे ही क्यूपिड बो कहा जाता है. इसे हाइलाइच करने के लिए आप लिप लाइनर का इस्तेमाल कर सकती है.

* यह बात तो सभी महिलाएं तो जानती ही है कि स्क्रब से हमारे चेहरे के डेड सेल्स निकल जाते है और हमारे चेहरे पर निखार आता है, पर क्या आप जानती हैं कि हमारे होंठो को भी स्क्रब की जरुरत होती है. स्क्रब तैयार करने के लिए शक्कर लें, उसमे थोड़ा सा नींबू डालकर इससे हल्के से मसाज करें, इससे लिपस की ऊपरी सतह निकल जाएगी और आपके लिप्स आकर्षक, मोटे और सुन्दर दिखने लगेंगे.

* इस बात का खास ख्याल रखें कि स्क्रब करने के बाद होंठो पर मॉइस्चराइज जरुर करें. इससे आपके लिप्स साफ्ट बनेंगे और दिखने में मोटे लगेंगे. इसे करने के लिए आप अपनी पसंद का कोई सा भी लिप बाम यूज कर सकती है. मगर ध्यान रखें कि बाम लगाने के बाद इसे करीब 5 मिनट की रेस्ट जरुर दें . 

बिना रिमूवर के भी निकाल सकती हैं नेल पेंट, अपनाएं इन चीज़ों को

बालों को कंडीशनर करने के लिए इन चीज़ों का भी कर सकते हैं इस्तेमाल

पुरुषों में अधिक होती है टैनिंग की परेशानी, ऐसे पाएं छुटकारा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -