आँखों को खूबसूरत बनाने के लिए इस तरह लगाए आईलाइनर
आँखों को खूबसूरत बनाने के लिए इस तरह लगाए आईलाइनर
Share:

आँखों के लिए आईलाइनर बहुत जरुरी है जिससे आपकी खूबसूरती में चार चाँद लग जाते हैं. आज हम आपको  बताने जा रहे हैं. आज हम आपको यही बताने जा रहे हैं कि किस तरह से आपको आईलाइनर लगाना चाहिए जिससे सभी को  आपको देखते रह जाए.  आइये जानते हैं उनके बारे में. 

ऐसे बनायें आईलाइनर:

* गहरा और गाढ़ा आईलाइनर: गहरा और गाढ़ा आईलाइनर लगाने वाली लड़कियों का नजरिया काफी बोल्ड होता है. इस तरह की लड़कियां अपनी उपस्थिति मात्र से ही लोगों को भयभीत भी कर सकती हैं, लेकिन इस तरह का आईलाइनर लगाने वाली लड़कियां काफी मेहनती और हर पल को खुशी के साथ जीती हैं.

* कैट आई: इस तरह का आईलाइनर लगाने वाली लड़कियां काफी तेज होती हैं. वह अपने संपर्क में आने वाले लोगों के स्वभाव को भी तुरंत पहचान लेती हैं. इसके अलावा वे काफी आकर्षक भी होती हैं.

* ग्लिटरी आई: ग्लिटरी आईलाइनर लगाने वाली लड़कियां अपने जीवन में कुछ भी करने से घबराती नहीं हैं. इस तरह की लड़कियां इस बात पर विश्वास रखती हैं कि मैं वो ही बनुंगी जो मैं बनना चाहती हूं.

* स्मोकी आईलाइनर: स्मोकी आईलाइनर लगाने वाली लड़कियां विद्रोही स्वभाव की होती हैं. इन्हें खुश करने के लिए किसी और की आवश्यकता नहीं होती है. वह हर कम को उसी तरह से करती हैं जो उन्हें पसंद आता है. 

* कलर ब्लास्ट: इस तरह का आईलाइनर लगाने वाली लड़कियां अपने जीवन में मौज मस्ती करना काफी पसंद करती हैं. इस तरह के स्वभाव की लड़कियां अपने विनोदपूर्ण व्यवहार के कारण जहां भी जाती हैं सभी को अपना बना लेती हैं.

गर्मी में इसलिए टूटते हैं अधिक बाल, करें बचाव

गीले बालों में ना करें ये गलतियां, बनती है बाल टूटने का कारण

खूबसूरत त्वचा के लिए जरुरी है फेशियल योग, जानें कैसे करें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -