काली घनी Eye Brow से बनेगा आपका लुक और भी सुंदर
काली घनी Eye Brow से बनेगा आपका लुक और भी सुंदर
Share:

आँखें सही कुछ बयान कर देती है. ऐसे एम् अगर कोई आपकी आँखें देखे तो वो खूबसूरत लगनी चाहिए. जी हाँ, आँखों का खूबसूरत होना  और उन्हें खूबसूरत बनाये रखना हमारा काम है. आँखों के साथ अगर आपकी आई ब्रो घनी हो तो बस चेहरे पर चार चाँद लग जाते हैं. सही शेप और डार्क आई ब्रो आपको एक बहुत ही खूबसूरत लुक दे सकती है. अगर आपकी आई ब्रो घनी नहीं है तो आप घर पर ही उन्हें घना बना सकते हैं. अगर आप ये सोच रहे हैं कैसे तो हम आपको बता देते हैं आई ब्रो घनी करने के उपाय.

 आई ब्रो के गंजेपन की वजह से युवा वर्ग में रिश्ता न होने की समस्या भी बढ़ रही है. अगर आपकी भी आई ब्रो हल्की है और आप उसे घना बनाना चाहती हैं तो इन प्राकृतिक चीजों का प्रयोग कीजिये और देखिये कि क्या सच-मुच फायदा हुआ.

रात को सोने से पहले रूई को दूध में भिगो कर अपनी आइ ब्रो पर उसके आस पास की जगहों पर लगाएं- इससे दूध से मिले प्रोटीन और विटामिन से बालों की जडों को पोषण मिलेगा और वह फिर से ग्रो करने लगेंगी.

नहाने से पहले या फिर रात को सोने से पहले मेथी को पीस लीजिये और उसे अपनी आई ब्रो पर लगा लीजिये आप इसे पेस्ट में बादम का तेल भी मिला कर लगा सकती हैं इससे आपकी त्वचा को नमी प्राप्त होगी.

नए फैशन ट्रेंड के लिए अपनाएं मलाइका का रेड हॉट साड़ी लुक

बिना मेकअप के भी बन सकती हैं आप सुंदर, बस अपना हैं ये तरीके

टेम्पररी टैटू से महिलाएं भी बन सकती हैं कूल और स्टाइलिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -