आई लाइनर लगते समय ध्यान रखें ये टिप्स, तभी सही बनेंगी आँखें

आई लाइनर लगते समय ध्यान रखें ये टिप्स, तभी सही बनेंगी आँखें

आँखें आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाती हैं. इनका अनोखा मेकअप आपके लिए चेहरे को इतना सुंदर बना देता है कि लोग आपके दीवाने हो जाते हैं. ऐसे में ये जरुरी हो जाता है कि चेहरे का मेकअप करते समय आप अपनी आँखो को भी उतना ही सुंदर बनाए जो सभी का ध्यान आपकी ओर खींचने में कामयाब हो जाए. आजकल आंखो पर काजल, लाइनर का यूज लगभग हर लड़की करती हैं. लेकिन आपको बता दें कि मस्कारा भी आपकी आंखो की सुंदरता बढ़ा सकता हैं. अगर आप काजल और लाइनर का यूज नहीं करती है तो यह आपके लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकता हैं. 

चेहरे का मेकअप करते समय आंखो का मेकअप करना भी बेहद जरुरी होता हैं. मस्कारा लगाते समय कई ऐसे टिप्स है जिन्हें ध्यान में रखना जरुरी हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे ही टिप्स बताने जा रहे है जो आपको इसका इस्तेमाल करते समय मददगार साबित होंगे. तो चलिए एक नजर डालते है इन टिप्स पर. 

* आंखो का मेकअप करने से पहले आँखों की लैशेज पर लैश प्राइमर का इस्तेमाल करना ना भूले. ध्यान रहे के लैशेज एक दुसरे से चिपके ना. दूसरा कोट लगाना चाहती है तो इसे सूूखने तक का इंतजार करें गीले पर ही ना लगाए.  

* यदि आप आंखों पर लाइनर का इस्तेमाल भी करना चाहती है तो मस्कारा से पहले आप लाइनर का इस्तेमाल करें.

* मस्कारा लगाते समय ध्यान रखें कि बीच में रुके नहीं और एक फ्लो में इसे लगाए. सभी जगह एक समान होना चाहिए.  इसे तीन हिस्सों में बांट ले. सबसे पहले बीच वाले हिस्से, अंदर वाले बालो को अंदर की तरफ और बाहर के कोने की तरफ ऊपर की तरफ कोट करे.

* अब नीचे वाली लैशेज पर मस्कारा लगाने के लिएब्रश का इस्तेमाल करे. ब्रश को सीधा पकड कर बिलकुल सावधानी के साथ बारीकी से लगाए.

दुल्हन अपने लिए इस तरह चुनें हाई हील फुट वेअर्स

हर फंक्शन में सूट करेगा इंडो वेस्टर्न लुक

सही तरीके से लगाएं लिपस्टिक तभी लुक में आएगा परफेक्शन