बनना है पार्टी का Center of Attraction तो अपनाये ये टिप्स
बनना है पार्टी का Center of Attraction तो अपनाये ये टिप्स
Share:

फैशन करना पार्टीज़ में जाना ,पार्टी की शान बनना ये सब लड़कियों की चाह होती है। किस तरह पार्टी की रौनक बन सके ये सभी लडकिया चाहती हैं। बहुत से टिप्स आज़माती हैं। बहुत से सेलिब्रिटी को फॉलो करती हैं। लेकिन उस तरह से नही हो पाता जैसा वो बनाना चाहती हैं। आज हम इसी विषय पर आपसे बात करने आये हैं कि किस तरह खुद को स्टाइलिश बनाया जाया जिससे पार्टी में जाएँ तो सबकी नज़रें आप पर ही रुक जाएँ। तो आइये बताते हैं आपको कुछ टिप्स। लेकिन ये टिप्स है आपकी पसंदीदा एक्ट्रेस कृति सेनन की ब्यूटी टिप्स जो आपके बेहद काम की होसकती हैं। तो फॉलो करें ये टिप्स।

* अगर आप स्किन का ध्यान नहीं रखेंगे तो परेशान रहेंगे। स्किन को मॉइश्चराइज करना बेहद जरूरी है। इसके लिए रखें अपनी डाइट को बैलेंस।

* खूबसूरत दिखने के लिए पार्टी मेकअप का सही होना बेहद जरूरी है। सबसे जरूरी है आईशैडो का लगाना, इसलिए यह काम पहले कर लें। ज्यादा प्रयोग ना करते हुए एक ही रंग चुनें। जितना सिंपल रखेंगे उतना ही सुंदर लगेगा।

* आपके लुक में हेअरस्टाइल का अहम रोल होता है। एक सिंपल ड्रेस भी आपकी एलिगेंट हेअरस्टाइल से बेहतरीन नजर आ सकती है। वैसे बालों की देखभाल के लिए नारियल का तेल सबसे कारगर है। हफ्ते में दो बार नारियल के तेल की बालों में मालिश करवाना बनता ही है।

* देर रात तक चलने वाली पार्टियों के लिए आंखों को पूरा आराम देना बेहत जरूरी है। ये सूजी हुई न दिखें इसलिए ठंडे टी-बैग्स से इन्हें सेंकना बेहद फायदेमंद है। मेकअप से कुछ घंटे पहले ये कर सकते हैं।

* खूब पानी पीएं। ठंडक बढ़ती जाती है तो हम पानी पीना भी छोड़ देते हैं। अंदरूनी खूबसूरती तो पानी से ही बढ़ेगी।

क्या आप जानते है इस नए फैशन के बारे में

फुटवेयर्स की परेशानी से ऐसे पाए निजात

आपको जरूर जाननी चाहिए लड़कियों के पीरियड्स से जुडी ये बातें

अकेले में नहाते हुए हर लड़की के मन में आती है ये बाते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -