बिकिनी पहनती हैं तो अपने बट को भी बनाएं सेक्सी
बिकिनी पहनती हैं तो अपने बट को भी बनाएं सेक्सी
Share:

चेहरे के साथ हमारे शरीर को भी गोरा बनाना जरुरी होता है ताकि अगर आप कोई ऐसी ड्रेस पहने तो आपको भी भी शर्मिंदा ना होना पड़े. ऐसे ही शरीर के कुछ हिस्से ऐसे होते हैं जो उम्र बढ़ने के साथ काले होते जाते हैं. ऐसे ही हम बात कर रहे हैं आपके बट की जो कई बार काले दिखाई देते हैं. ऐसे में अगर आप बिकिनी पहनती हैं तो आपके बट अच्छे नहीं दिखाई देते. आज हम इसी के कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं. 

कूल्हों की त्वचा के डार्क होने के कई कारण हो सकते हैं. कई लड़कियों को बिकनी पहनना पसंद होता है. लेकिन कभी कभी अपने कूल्हों के कालेपन की वजह से लडकियां बिकनी नहीं पहनती हैं. अगर आपके साथ भी ये परेशानी है तो इन टिप्स को आप अपना सकती हैं और अपने बट को हॉट और सेक्सी लुक दे सकती हैं जिसके बाद आप आसानी बिकिनी पहन सकती हैं.

* कोको बटर स्किन के लिए बहुत फायदेमंद होता है. ये त्वचा को निखारने और मुलायम बनाने का काम करता है. कूल्हों के कालेपन को दूर करने के लिए थोड़ा सा कोको बटर लेकर अपने कूल्हों पर लगाएं. अब हल्के हाथों से मसाज करें.

* ओटमील को लेकर पीस लें. अब इसमें शहद, नारियल का तेल और थोड़ा सा पपीते का पेस्ट डालकर अच्छे से मिलाएं. अब इसे अपने कूल्हों पर लगाकर स्क्रब करें.

* कूल्हों के रंग को साफ करने के लिए एक कटोरी में टमाटर का पेस्ट ले ले. अब इसमें एक नींबू का रस डालकर अच्छे से मिलाएं. जब यह सूख जाए तो इसे गुनगुने पानी से धो लें.

 

रोज़ घर पर ही करें पेडीक्योर, पैर हमेशा रहेंगे सुन्दर

चेहरे के लिए इस्तेमाल करें ओट्स, स्किन बनेगी ग्लोइंग

ब्लीचिंग से हो रही जलन को इस तरह कर सकते हैं दूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -