खूबसूरती बरकरार रखने के आसान टिप्स
खूबसूरती बरकरार रखने के आसान टिप्स
Share:

खूबसूरत दिखने के लिए बस थोड़ी सी मेहनत करने की जरूर होती है और खुद के लिये थोड़ा सा वक्त निकालना पड़ता है इसके बाद तो खूबसूरत दिखना और भी आसान हो जाता है. आइये दे देते हैं आपको खूबसूरती बढ़ाने के कुछ आसान टिप्स।

संतरे में विटामिन सी भरपूर मात्रा में होता है और यह आपकी त्वचा के लिए बहुत अच्छा होता है. इसको खाने से तो आपके शरीर को लाभ मिलेगा ही. इसके छीलकों को सुखाकर चेहरे पर लेप लगाने से भी आपकी स्किन ग्लो करने लगेगी।

डेड स्किन को हटाने के लिए स्क्रबिंग भी जरूरी है. त्वचा को स्क्रब करने से नई त्वचा आती है और पुराने दाग धब्बे हल्के पड़ने लग जाते हैं। आप चाहे तो बाजार से इसे ले सकती हैं या फिर घर में भी स्क्रब बना कर लगा सकती हैं.

ब्यूटी पार्लर जाकर महीने में एक बार ट्रीटमेंट लेने में कोई बुराई नहीं है.फेशियल और ब्लीच घर पर करने सेअच्छा है कि इसे किसी एक्सपर्ट के हाथों से करवाया जाए ताकि इसका ज्यादा से ज्यादा फायदा पहुँच सके.

नीबू को चहरे पर लगाने से दाग धब्बे दूर हो जाते है और त्वचा में एक चमक आ जाती है. रात को चेहरे पर गुलाब जल लगाकर साफ़ करे इससे आपकी स्किन को ठंडक मिलेगी और स्किन में चमक जाएगी।

इन तरीको से चढेगा आपकी मेहँदी का रंग और भी गहरा

ओकेज़न के हिसाब से डिसाइड करे अपनी ज्वेलरी

मेकअप से दे अपनी नाक को सही आकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -