लम्बे समय तक सेक्स का आनंद लेना है तो इन टिप्स को रखें याद

लम्बे समय तक सेक्स का आनंद लेना है तो इन टिप्स को रखें याद

कई बार लोगों को ऐसा लगता है कि वो सेक्स में अपने पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पा रहे हैं. इसके कई कारण हो सकते हैं. चरम सुख न मिलना या फिर जल्दी ही तक जाना. इसके लिए जरुरी है कि देर क सेक्स करने के लिए कुछ टिप्स अपनाने की. लेकिन अगर आप ये सोचते हैं कि आप ज्यादा देर तक सेक्स नहीं कर पाते जिसके कारण आप खुद और पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाते. तो आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है बल्कि  हम आपको कुछ टिप्स देने जा रहे हैं जिससे आप देर तक सेक्स का आनंद ले सकते हैं. 

* फोर प्लेसेक्स: फोर प्लेसेक्स के अच्छे अनुभव के लिए आप फोरप्ले का सहारा लें तो बेहतर होगा. इसकी शुरुआत बातों से की जा सकती है.

* मन शांत: यदि आप और आपके पार्टनर के बीच किसी प्रकार का तनाव है, आप दोनों में से किसी एक का भी मन शांत नहीं है और या आपके आस-पास का वातावरण आपकी शांति भंग कर रहा है तो आप स्वस्थ्य सेक्स नहीं कर सकते.

* थोडी देर रुके: यदि आपको लगने लगे कि आपकी ऊर्जा समय से पहले समाप्त होने वाली है, तो थोडी देर रुक जाएं. इससे हो सकता है.

* पोजीशन बदलना: पोजीशन बदलना अच्छा होता है. यदि आप बैठकर संभोग कर रहे हैं, तो लेट जाएं. यदि लेटकर तो बैठ जाएं, आदि कुछ भी कर पोजीशन बदल लें. 

* शराब: सेक्स से पहले शराब कभी ना पिएं. इससे आपको जल्द नींद आ सकती है. संभोग पूरा करने से पहले आपको नींद आने से आपकी पार्टनर नारज हो सकती है. 

* पानी पिएं: यही नहीं यदि आपके होठ सूख गए हैं तो पानी जरूर पिएं. वैसे भी सेक्स के बीच में एक-दो बार पानी पीने से ऊर्जा बरकरार रहती है. 

सेक्स के लिए पुरुष हमेशा चाहते हैं शार्ट हाइट की लड़की, जानें क्यों

इन टिप्स को अपनाएं, सेक्स में मिलेगा अनंत सुख

नहीं करनी सेक्स नाईट ख़राब, तो दूर रहें इन चीज़ों से