लड़के के वर्जिन होने की ये है निशानी..

लड़के के वर्जिन होने की ये है निशानी..

लड़की वर्जिन है या नहीं इस बात का पता हर कोई लगा लेता है. कहने का मतलब है लोग अपने तर्क वितर्क से ही इस बात को मान लेते हैं कि लड़की वर्जिन है या नहीं चाहे वो तर्क सही हो या फिर गलत. ऐसा कहा जाता है पहली बार सेक्स करते समय लड़की को ब्लीडिंग होना जरुरी है जिससे ये पता चलता है कि वो वर्जिन या नहीं है. लेकिन वहीं बात करें लड़के की तो उसके बारे में ये पता लगाना थोड़ा मुश्किल  होता है. लेकिन कुछ बातों से आप जानते हैं आपका साथी वर्जिन है या नहीं.

दरअसल, कुछ बातें ऐसी होती हैं जिनसे लड़के की विर्जिनिटी का पता लगाया जा सकता है. लेकिन कुछ इन तरीकों से आप उसके बारे में जान सकते हैं कि वो आपके साथ लॉयल है या नहीं.

* कहा जाता है लड़का अगर लड़की को छूने में शर्म महसूस करे तो समझिये वो पहली बार सेक्स कर रहा है या ये कहा जा सकता है वो वर्जिन है.

* कई बार लड़के लड़कियों से बात करने में झिझक महसूस करते हैं और शर्म से लाल हो जाते हैं. अगर ऐसा होता है तो ये कहा जा सकता है वो वर्जिन है.

* सेक्स करते समय लड़के का शर्माना ये यकीन दिला सकता है कि वो वर्जिन है और लड़कियों से दूर ही रहा है.

* सेक्स के दौरान वैसे तो अधिकतर लड़के सहज महसूस करते हैं और अपने पार्टनर को चरमसुख देने में कामयाब होते हैं. लेकिन कुछ ऐसे भी होते हैं जो लड़की के सामने खुद को सहज नहीं समझते इससे भी आप समझ सकते हैं वो वर्जिन है.

इन्हीं तरीकों से आप पता कर सकते हैं लड़का वर्जिन है या नहीं या फिर उसने पहले कभी सेक्स किया है या नहीं.

सेक्स के दौरान ऐसे करें पता, महिला ओर्गास्म तक पहुंची या नहीं

अपनाएं ये टिप्स, सेक्स का मज़ा होगा दुगना

?