Kiss करने से पहले लड़कियां ध्यान रखें ये बातें, नहीं तो पार्टनर का मूड हो सकता है खराब

Kiss करने से पहले लड़कियां ध्यान रखें ये बातें, नहीं तो पार्टनर का मूड हो सकता है खराब

किसिंग एक रोमांटिक रिश्ते का अभिन्न हिस्सा होता है. रिलेशन में किस होना आम बात है और सेक्स के दौरान किस होना प्यार को आगे बढ़ाता है. किसिंग करके आप अपने प्यार और रिश्ते दोनों को बरकरार कर सकती हैं. कुछ पुरुषों को महिलाओं की किसिंग अच्छी नहीं लगती है. लेकिन ये ज़रूरी भी होती है. वाहन कुछ लकड़ियों को किस करने में परेशानी होती है या फिर कुछ गलतियां कर देती हैं जो उन्हें नहीं करनई चाहिए. आज हम उसी के बारे में बताने जा रहे है. 

* हर कोई ऐसा दिखावा करता है कि उन्हें अच्छी तरह से किस करना आता है, लेकिन हर कोई किस करने में परफेक्ट नहीं हो सकता है. अगर महिलाओं को किस करना नहीं आता है तो पुरुषों को यह बात बिल्कुल अच्छी नहीं लगती है.

किस करते समय जीभ का इस्तेमाल करना किस के मजे को और भी बढ़ा देता है, लेकिन क्या आप जानती हैं कि किस करते समय जीभ का ज्यादा इस्तेमाल करना आपके पार्टनर के प्यार को आपके प्रति कम कर सकता है.

आपने भले ही फिल्मों में देखा होगा कि अभिनेता और अभिनेत्री 15 मिनट तक किस करते रहते हैं, लेकिन क्या आप यह बात जानते हैं कि फिल्म में उस सीन के लिए कितने टैक लिए जाते हैं?

अगर आपके होंठ फटे हुए हैं तो ऐसे में हम आपको बता दें कि पुरुषों को इस तरह के होठों पर किस करना बहुत ही बुरा लगता है. उन्हें ऐसी फिलिंग आती है जैसे वह किसी कांटे के पौधे को किस कर रहे हैं. 

अगर आपके मुंह से गंदी बदबू आ रहीं हो तो ऐसे में हो सकता है कि आपका पार्टनर आपके साथ मेक आउट करना बंद कर दें. इसलिए अगर आपके मुंह से भी गंदी बदबू आती है तो आप माउथफ्रेशनर का इस्तेमाल कर अपने पार्टनर को किस कर सकती हैं.

अगर आप चश्मा पहनती हैं तो यह भी किस करते समय एक मुसीबत बन सकता है. इसलिए आप किस करने से पहले ही अपने चश्मे को निकालकर अलग रख दें. इससे आपके प्यार के बीच कोई नहीं आ पाएगा.

पार्टनर को उत्तेजित करना है तो इस अंग पर करें Kiss

इन सर्द रातों को गर्म बनाएंगी ये सेक्स टिप्स

इन तरीकों से बढ़ेगी महिलाओं में सेक्स की उत्तेजना