लड़कियों से मिलने जा रहे हैं तो इन बातों का रखें ख्याल, अच्छा होगा इम्प्रैशन
लड़कियों से मिलने जा रहे हैं तो इन बातों का रखें ख्याल, अच्छा होगा इम्प्रैशन
Share:

लड़कियों से मिलने जा रहे हैं आपको कई बातों का ध्यान रखना होता है. यानि लकड़ियों के सामने इम्प्रैशन जमाना आसान नहीं होता. इसके लिए लड़के काफी मेहनत करते हैं और अपने आप को ऐसा बनांते हैं ताकि लड़की उन्हें एक बार में पसंद कर लें. कहा जाता है ना फर्स्ट इम्प्रैशन इज लास्ट इम्प्रैशन. इसलिए आज हम आपको कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं जिसको आप जब भी किसी लड़की से मिले तो जरूर अपनाये ताकि आपका इम्प्रैशन खराब ना हो. इसलिए कुछ बातों का ध्यान रखें. 

* नाक के बाल : लड़के ज्यादातर खुद के नाक के बाल के तरफ ध्यान नहीं देते. पर लड़कियां आप में हर चीज नोटिस करतीं हैं. तो किसी लड़की से मिलते जाते समय इस चीज का जरूर ध्यान रखें.

* आपके दांत : दांत तो हमारे चहरे की खूबसुरति में चार चाँद लगा देते हैं. लड़कियां इन चीजो पर भी ध्यान देती हैं तो लड़की से मिलते जाते समय दांत की सफाई का ध्यान रखें.

* बाल और हेयरस्टाइल : लड़कियां अगर सबसे पहले लड़को में कुछ नोटिस करती हैं तो वो है उनका चेहरा और हेयरस्टाइल. ध्यान रखिए कि आपका चेहरा अच्छी तरह मॉइस्चराइज़ हो और हां आपके बालों में ज्यादा तेल नहीं होना चाहिए.

* पहनावे पर ध्यान दें : पहली बार किसी लड़की से मिल रहे हैं तो अपने पहनावे पर ध्यान जरूर दीजिए. आपके कपड़े ही आपका पहला प्रभाव छोड़ते हैं. इसलिए ऐसे कपड़ों का चयन करें जिसमें आपको अराम हो. इस दौरान आप सिंपल कपड़े पहन सकते हैं. साधारण कपड़ों का ज्यादा असर लड़की पर होता है.

लड़कों की हार्ड स्किन के लिए खास है ये ब्यूटी टिप्स

पुरुषों के लुक को स्मार्ट बनाने के लिए खास है रिस्ट वॉच, ऐसे करें चुनाव

कूल दिखने के लिए जरुरी है दाढ़ी को स्मूथ और क्लीन रखना, अपनाएं ये टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -