आंखों के नीचे होती है सबसे पहले झुर्रियां, ऐसे करें दूर
आंखों के नीचे होती है सबसे पहले झुर्रियां, ऐसे करें दूर
Share:

बढ़ती उम्र के निशान सबसे पहले आँखों के नीचे ही दिखाई देते हैं. आँखों के नीचे सबसे झुर्रियां दिखाई देती हैं. इन झुर्रियों को दिर करने के लिए आप कई तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट इस्तेमाल करते हैं. ब्यूटी प्रोडक्ट के अलावा हम आपको कुछ नए तरीके बताने जा रहे हैं जिससे आपका चेहरा खूबसूरत बना रह सकता है. आइये जानते हैं उनके बारे में. 

- अपने कॉप्‍लेक्‍शन के हिसाब से ही आइ शैडों का चुनाव करें. हल्‍की त्‍वचा के लिए आप ब्राइट ब्‍लू,ग्रीन और ग्रे ले सकती हैं जबकि सांवली त्‍वचा के लिए प्‍लम,पिंक और ग्रेप कलर का चुनाव कर सकती हैं. इससे आपकी आंखें बड़ी और चमकदार बनेगीं.

- आप चाहें तो मसकारा का प्रयोग कर के अपनी बरौनियों को हाइलाइट कर सकती हैं. बड़ी बड़ी बरौनियां आपकी झुर्रियों को छुपाने में बहुत मददगार साबित होगीं.

- आंखों के नीचे पड़ी झुर्रियों को दूर करने के लिए कंसीलर या लिक्वड फाउंडेशन का उपयोग करें. लगाने के कुछ देर बाद रुके और उसके बाद कंपैक्‍ट लगा कर फाउंडेशन को सेट होने दें.

- आप चाहें तो आउटलाइन करने के लिए काली से काली आइ लाइनर या पेसिंल को चुनाव कर सकती हैं. डार्क आउटलाइन आपकी झुर्रियों पर किसी की नज़र को नहीं जाने देगीं.

- गालों पर शिमर का कम प्रयोग करें वरना आपकी झुर्रियां पर लोगों का ध्‍यान ज्‍यादा पड़ेगा. कम शिमर या फिर हल्‍का शिमर जो आपकी त्‍वचा से मिलता जुलता हो,उसी का प्रयोग करें.

40 की उम्र में दिखना है 20 का ये फेस पैक लगाना कर दें शुरू

सिर्फ लुक ही नहीं बल्कि कई हेल्थ बेनिफिट्स देती है आपकी दाढ़ी..

बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह चाहती हैं पतली और सेक्सी कमर तो ये टिप्स करें फॉलो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -