नौकरी में प्रमोशन दिलाएंगे ये उपाय
नौकरी में प्रमोशन दिलाएंगे ये उपाय
Share:

नौकरी की चिंता सभी को रहती है. कैसी नौकरी मिलेगी और कब मिलेगी इसके लिए सभी को चिंता रहती है. अगर नौकरी मिल भी गयी तो तरक्की की चिंता और प्रमोशन की चिंता, बस इसी में इंसान उलझ कर रह जाता है. तरक्की के लिए सभी काफी मेहनत भी करते हैं और सभी की सहायता भी करते हैं लेकिन फिर भी आपके प्रमोशन में दिक्कतें आती ही रहती हैं. लेकिन अगर आप अपनी मेहनत के साथ इन उपायों को भी अपनाएंगे तो आपका नौकरी में प्रमोशन जरूर होगा. आइये बता देते हैं वो उपाय.

* हर रविवार के दिन गाय को किसी बर्तन में गुड़ और गेहूं खाने के लिए दें. इसी के साथ आप किसी मंदिर में पेली चीज़ दान में भी दे सकते हैं. इससे आपका जरूर बनेगा.

* शुक्ल पक्ष के सोमवार को तीन गोमती चक्र को चांदी के तारों में बाँध कर हमेशा के लिए अपने पास रख लें. इससे आपकी नौकरी में प्रमोशन के अवसर बढ़ जायेंगे.

* हनुमान जी की आकाश में उड़ती हुई तस्वीर को घर में लगाएं और उनके सामने बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ करें. वहीं बड़ के पत्तों पर दीये जलाकर रखें. ऐसा आपको 11 मंगलवार या शनिवार को करना है.

* 7 तरह के अनाज को लेकर अपने घर की छत या फिर किसी पार्क में फैला दें जिससे पक्षी उसे खा लेंगे और उनके लिए पानी भी रखें. ऐसा आपको 43 दिनों तक करना है.

* एक इलायची को हरे कपडे में बाँध कर तकिये के नीचे रख कर सो जाए और सुबह उसे किसी अजनबी को दे दें. ऐसा करने से आपका काम जरूर बनेगा.

कौड़ियों से होगा चमत्कार, जान लें उपाय

इस दिन पत्नियां ना जाये अपने पति के घर, होगा अशुभ

108 बार करें इस मंत्र का जाप, भरा रहेगा वॉलेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -