Mother's Day : माँ को स्पेशल फील करवाने के लिए अपनाए ये खास टिप्स

मदर्स डे आते ही सभी बच्चें अपनी माँ को स्पेशल फील करवाने के लिए अलग-अलग आइडियाज ढूंढ़ने लगते है. माँ के लिए ये दिन सबसे खास दिन होता है और इसलिए इस दिन को सबसे यादगार और खूबसूरत मनाने के लिए बच्चें हर कोशिश करते है. आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स के बारे में बताने जा रहे है जिन्हे अपनाकर आप भी अपनी माँ को स्पेशल फील करवा सकते है. आइये जानते है इन टिप्स के बारे में-

-अगर आप मदर्स डे के दिन को और ज्यादा स्पेशल बनाना चाहते है तो इस दिन आप अपनी माँ के लिए खुद खाना पकाए. आप चाहे तो माँ का पसंदीदा खाना बना सकते है या फिर होटल से उनके लिए उनकी पसंदीदा डिश आर्डर कर सकते है.

-माँ के इस दिन को सबसे ज्यादा खास बनाएंगी उनकी पुरानी यादे. जी हाँ... आप अपनी माँ के साथ बीते सभी पुरानी यादों को समेटकर उसका एक वीडियो बना ले. फिर उस वीडियो को आप अपनी मम्मी को दिखाए.

-अगर आपकी मम्मी को फिल्म देखना पसंद है तो आप मदर्स डे के दिन उनके कोई अच्छी सी फिल्म दिखाने भी जा ले सकते है.

-माँ को अगर खुश करना है तो इस दिन अपनी माँ के साथ ही पूरा समय बिताए. -आप अपनी माँ को कोई अच्छा सा फोटो कोलाज, या उनके पसंद की कोई ड्रेस भी गिफ्ट कर सकते है.

-अगर आप सच में अपनी माँ से प्यार करते है तो आप माँ के इस प्यार को शब्दों में बयां कीजिये. यानी आप अपनी माँ के लिए एक प्यारी-सी कविता लिखकर भी उसे ग्रीटिंग कार्ड में लिखकर माँ को दें सकते है.

Mother's Day : ऐसे सवाल जो माँ के अलावा कोई और नहीं पूछ सकता

Mothers Day : जानिए हर साल अलग-अलग दिन ही क्यों मनाया जाता है मदर्स डे

माँ.... तो जन्नत का फूल है और प्यार करना ही उसका उसूल है

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -