अपने लुक को सिंपल और गॉर्जियस बनाने के लिए ये टिप्स आएंगे काम
अपने लुक को सिंपल और गॉर्जियस बनाने के लिए ये टिप्स आएंगे काम
Share:

सेक्सी लुक पाने के लिए लड़कियां न जाने क्या क्या करती हैं. स्टाइलिश लुक के लिए आपको कई तरह की टिप्स हम  बताने जा रहे हैं जिन्हें आप अपना कर स्टाइलिश लुक पा सकती हैं. कॉलेज जाना हो या फिर दोस्तों के साथ कही भी जाना हो इस लुक के साथ आप स्टाइलिश कर सकते हैं. यदि आप भी कुछ ऐसा ही सोचती हैं तो आज हम आपको ऐसे मेकअप ट्रिक के बारें में बता रहे हैं. जिससे आप जल्द ही पा सकती है सेक्सी और स्टाइलिस लुक. 

ड्रैस सैंस हो मॉडर्न 

आजकल मार्केट में फ्रॉक स्टाइल व म्यूलेट ड्रैसेज के साथ जैगिंग में शॉर्ट कुर्ती कैरी करने का चलन काफी देखने को मिल रहा है. इसके साथ ही प्लाजो विद कुरती, जींस पर शॉर्ट कुरती की बढ़ती हुई डिमांड भी देखने को मिल रही है. ये ड्रेसेस ना सिर्फ कंफर्टेबल होती हैं बल्कि आप के लुक को भी स्टाइलिश बनाने का काम करती है. 

हेयरस्टाइल में बदलाव 

सैक्सी लुक पाने के लिये आप सिर्फ फिगर से ही नहीं बल्कि हेयरस्टाइल में बदलाव लाकर भी पा सकती है.काफी बालों को नौट्स व रिंग्स दे कर तो कभी आप बालों में बन, कर्ल्स, पफ, देकर अपनी खूबसूरती में चार चांद ला सकती है.

ऊंची हील स्टालिश लुक 

हील्स में भी कई तरह की वैरायटी होती हैं जैसे, किटन हील्स, ऐंकल स्ट्रैप हील्स, कोन हील्स, हाईहील सैंडिल्स, ऐंकल बूट्स, फ्रैंच हील्स, पंपस, प्लेटफौर्म हील्स आदि. अब यह आप पर निर्भर करता है कि आप किस तरह की हील पहनना ज्यादा पसंद करेंगी, ये कंफर्टेबल के साथसाथ फैशन में भी जबरदस्त तड़का लगाती हैं.

स्टाइलिश लुक पाने के लिए ये सब भी है जरुरी, रहें फैशन ट्रेंड से अपडेट

लड़कियों में ट्रेंड कर रहे हैं ये स्टाइलिश एंकलेट्स

कॉलेज जाने वाली लड़कियां हमेशा ध्यान रखें ये टिप्स, बनी रहेंगी स्मार्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -