फ़ोन सेक्स में ये बातें होती हैं खास

फ़ोन सेक्स में ये बातें होती हैं खास

आजकल के रिलेशन में अगर आपका पार्टनर आपसे दूर है तो आप खुद को सेक्सी फील कराने के लिए अपने पार्टनर से फ़ोन पर सेक्स करते हैं या फिर उनसे सेक्स चैट करते हैं. ये आजकल के रिलेशन में आम बात हो गई है हर कपल इस बात का ध्यान रखता है कि अपने पार्टनर के साथ रोमांस करे लेकिन दूर होने के कारण ये वो सेक्स नहीं कर पाते. पर आज हम आपको ये बताने जा रहे हैं कि अगर आप फ़ोन सेक्स करते हैं तो आपको किन बातों का ध्यान रखना होगा.

सेक्स में ऐसे एडवेंचर पसंद होते हैं लड़कियों को

आज के रिलेशन में आमतौर पर गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड घंटों फोन पर बात करते हैं और बात करते-करते इतने खो जाते हैं कि वो रोमांस तक पहुँच जाते हैं. अक्सर कपल एक दूसरे से धीरे-धीरे रोमांस की बातें भी करने लगते हैं और उनका मूड भी सेक्स का बन जाता है लेकिन न मिलने के कारण वो सेक्स नहीं कर पाते. इसी को देखते हुए वो फ़ोन पर सेक्स करते हैं. लेकिन फ़ोन सेक्स करने के लिए आपको कई बातें ध्यान में रखनी होती हैं जिन्हें हम बताने जा रहे हैं.

ओरल सेक्स से सावधान! फ़ैल रही है एड्स से खतरनाक बीमारी

* फ़ोन सेक्स करते समय आपका ध्यान अपनी पार्टनर की बातों पर ही होना चाहिए जिससे उसे लगेगा आप उसकी इज़्ज़त करते हैं और उसकी बताओं का मान रखते हैं. इसलिए कभी इधर उधर की बातें ना करें.

* फ़ोन सेक्स करते समय अपनी आवाज़ को कमुक रखें ताकि आपकी पार्टनर भी आवज़ सुनकर कामुक हो जाएं. ऐसा करने से आपकी पार्टनर भी सेक्स में पूरा साथ देगी और खुलका रबत करेगी.

* फोन पर रोमांस करते समय अपने साथी की भावनाओं का ध्यान जरूर रखें अगर वो किसी चीज़ के मना कर दें तो उसे ना करें यानि उनकी रज़ामंदी से फ़ोन पर सेक्स करें.

यहां क्लिक करना मना है..

लड़कों के इन अंगों से आकर्षित होती हैं लड़कियां

?