सुंदर आउटडोर के लिए चुने ये स्थान
सुंदर आउटडोर के लिए चुने ये स्थान
Share:

एक घर जिसमें छत या बाहरी क्षेत्र है, विशेष रूप से मानसून के दौरान एक अद्भुत दृश्य सहित कई संभावनाएं प्रदान कर सकता है। ऐसे कई अलग-अलग तरीके हैं जिनसे आप अपने बाहरी बैठने की जगह को सजा सकते हैं। आपके घर में एक खुली जगह या एक बाहरी क्षेत्र होने से वास्तव में आपके मूड को ऊपर उठाने के साथ-साथ इसके चरित्र में भी इजाफा हो सकता है। यहां आपके घर को अपग्रेड करने के कुछ सरल और झंझट-मुक्त तरीके दिए गए हैं। यदि आप एक शहरी जंगल में हैं, तो शहर की रोशनी आपके बाहरी स्थान को चकाचौंध कर देगी। आप एक लकड़ी के डेक के लिए जा सकते हैं और आधुनिक दीवार पर चढ़ना आपके बाहरी सौंदर्य को जोड़ देगा, कुछ साज-सामान, आकर्षक प्राकृतिक पौधे, मूड लाइट्स जोड़ देगा और यदि स्थान एक वापस लेने योग्य छत की अनुमति देता है जो आपको बारिश के दौरान समान रूप से अंतरिक्ष का आनंद देगा।

आवासीय स्थानों के लिए, कोई एक आधुनिक, वापस लेने योग्य पेर्गोला जोड़ सकता है जो पूरी तरह से प्रदर्शित करता है कि कैसे एक छत कवर विचार एक दृश्य को पूरा कर सकता है। फीचर वॉल से निर्बाध रूप से जुड़ते हुए, यह नीचे के आधुनिक बैठने के लिए आवश्यक सभी आश्रय प्रदान करता है। आप एक आउटडोर फायरप्लेस कॉफी टेबल को भी जोड़ सकते हैं, जो एक आरामदायक लिविंग रूम बनाने में मदद करेगी, ऐसा महसूस किया जाता है कि घर से बाहर सभी को लुभाता है, चाहे मौसम कोई भी हो।

एक आरामदायक टोन के लिए कोई भी सेट-अप के दौरान न्यूट्रल फैब्रिक शेड्स का विकल्प चुन सकता है। यह सेट-अप आपको एक सुंदर इनडोर-आउटडोर अनुभव प्रदान करने में मदद करेगा, फर्श लैंप और लालटेन के साथ रात में एक बार एक आरामदायक चमक में दृश्य को स्नान करने के लिए पूरा करें। बस याद रखें, आपके बाहरी स्थान में एक विशिष्ट और समकालीन रूप और एक अंतरंग और आधुनिक सेटिंग हो सकती है जिसका आनंद इसके रहने वाले और मेहमान ले सकते हैं।

इस दिन टोक्यों जाने वाले भारतीय ओलंपिक खिलाड़ियों को विदाई देंगे प्रधानमंत्री मोदी

कर्ज के बोझतले दबा था व्यापारी, जब नहीं मिला कोई रास्ता तो अपनाया ये तरीका

दिशा पाटनी को जन्मदिन की बधाई देते हुए KRK ने सलमान खान पर फिर कसा तंज, कहा- बूढ़े एक्टर्स के साथ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -