थ्रेडिंग के दर्द से हैं परेशां तो इन बातों को रखें ध्यान में
थ्रेडिंग के दर्द से हैं परेशां तो इन बातों को रखें ध्यान में
Share:

आंखों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए महिलाये थ्रेडिंग करवाती है. इसके बारे में आप जानते ही होंगे. आई ब्रो को सेट करने का तरीका होता है और जिसमें दर्द भी असहनीय होता है. सभी इसे बर्दाश नहीं कर पाते और हर कोई इस दर्द से छुटकारा पाना चाहता है. जब भी थ्रेडिंग करवाने जाओ तो दो दिनों तक आपकी आँखों में दर्द रहता है लेकिन हम आपको कुछ उपाय बताने जा रहे हैं जिससे आप इस दर्द से छुटकारा पा सकते हैं. ये कुछ उपाय है जिन्हें करके आप दर्द से राहत पा सकती हैं.  

*अलग अलग पार्लर से बचें: आईब्रो थ्रेडिंग के लिये केवल एक ही पार्लर में जाएं. हर बार अलग-अलग लड़कियों से आईब्रो बनवाने से आपको और भी ज्यादा दर्द होगा क्योंकि वह आपकी आइब्रोज़ पर एक्सपेरिमेंट करेंगी.

*पाउडर लगवाना: आइब्रो थ्रेडिंग करवाने से पहले आइब्रो को कसकर पकड़ ले और साथ ही पाउडर लगवाना न भूलें ऐसा करने से दर्द कम हो जाएंगा.

*मिंट टूथपेस्ट: आइब्रो थ्रेडिंग करवाने से पहले उस पर मिंट टूथपेस्ट का इस्तेमाल कर सकती है जिससे त्वचा ठंडी हो जाएगी और थ्रेडिंग करवाने के बाद बर्फ रगड़ने से दर्द से राहत मिलती है.

*टोनर लगाएं: थ्रेडिंग के बाद सूजन से छुटकारा पाने के लिए टोनर लगाएं. थ्रेडिंग करवाने के बाद आप उस पर कूलिंग जेल और कोल्ड क्रीम भी लगा सकती हैं.

इस तरह पैरों का रखें ख्याल, दिखेंगे सुन्दर

रोज़ नहाना आपके लिए हो सकता है घातक, जानें कैसे

सर्दियों में यूज़ करें कोकोनट मिल्क का बॉडी वॉश, नहीं होगी रूखी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -