पुरुषों के लुक को स्मार्ट बनाने के लिए खास है रिस्ट वॉच, ऐसे करें चुनाव

रिस्ट वॉच यानि कलाई की घड़ी से आपका लुक और भी स्टाइलिश बनता है. महिला हो या फिर पुरुष सभी अपने लुक के लिए घड़ी का चयन करते हैं और इस बात का ध्यान रखते हैं कि उन पर ये घडी सूट करे. लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं पुरुषों की घड़ियों की.  पुरुषों के पास भी अपनी स्टाइल दिखाने के कई तरीके होते हैं लेकिन उन्हें इसके बारे में पता नहीं होता है. इसलिए हम कुछ टिप्स लेकर आये हैं जिनके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. आइये जानते हैं कलाई घडी के चुनाव से जुड़े ये फैशन टिप्स. 

* घड़ी खरीदने से पहले आपको यह अच्छे से पता होना चाहिए कि आप यह किस मौके पर पहनने के लिए ले रहे हैं. क्या आप घड़ी किसी खास अवसर पर पहनने के लिए खरीदना चाहते हैं, या फिर रोज के इस्तेमाल के लिए.

* क्या आप एक रेगुलर वॉच खरीदना चाहते हैं या फिर आपको फैन्सी लुक वाली कलाई घड़ी चाहिए. क्या आप उसमें हाईटेक फीचर्स चाहते हैं? किसी शॉप या शोरूम में पहुंचने से पहले आपको ये तय कर लेना चाहिए.

* घडी का आकार आपके हाथ के साइज़ के अनुरूप होना चाहिए. कहीं ऐसा ना हो कि बिलकूल पतले हाथों पर आपकी कलाई घडी एक दीवार घडी लगने लग जाये. उसी तरह बड़े हाथों पर भी छोटी घडी अच्छी नहीं लगती.

* घडी खरीदते समय आपको उसके शेप पर भी ध्यान देना चाहिए. जैसे चोकोर, गोलाकार, डायमंड आदि.

* घडी लेते समय उसके पट्टे पर भी ध्यान दे की उसकी क्वालिटी कैसी हैं. भड़कीले रंग के पट्टे लेने से परहेज करें.

कूल दिखने के लिए जरुरी है दाढ़ी को स्मूथ और क्लीन रखना, अपनाएं ये टिप्स

इन काम को करने से पुरुष बढ़ा सकते हैं अपनी उम्र

खुद को स्मार्ट लुक देना है तो लड़के ना करें ये गलतियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -