ट्रिप पर जा रहे हैं तो इन टिप्स को ले जाएँ साथ, स्किन का रखेंगे ख्याल
ट्रिप पर जा रहे हैं तो इन टिप्स को ले जाएँ साथ, स्किन का रखेंगे ख्याल
Share:

अक्सर हम जब भी घूमने जाते हैं तो घूमने का मज़ा तो लेते हैं पर हमारे बाल और हमारी स्किन इस दौरान ख़राब हो जाते हैं. जी हाँ, धुल मिट्टी और धुप से चेहरे और बालों का हाल बेहाल हो  जाता है. इसके लिए हम पूरा ध्यान रखना पड़ता है. पर ऐसा भी  होता है कि हम अपने मज़े लेने के चक्कर में अपनी स्किन का ध्यान नहीं रखते जिससे वो और भी खराब होने लगती है. अगर आपको ट्रिप या यात्रा के दौरान अपनी स्किन का ख्याल रखना है तो कुक टिप्स अपनाएं और ख्याल रखें. 

अगर आप कही बाहर जाने का मूड बना रहे है. जिसमे आपको लम्बी यात्रा करना पड़ सकती है इसलिए आपको अपनी त्वचा को सुन्दर व स्वस्थ बनाये रखने के लिए एलोविरा के आयल को साथ रखे जिसका उपयोग करते रहे जिससे आपकी त्वचा सुरक्षित रहे और अपने बालो का भी ख्याल रखे उन्हें ज्यादा से ज्यादा हाइड्रेट करे ताकि हाइड्रेट करने से मौसम परिवर्तन होने से आप बदलने वाले स्ट्रेस से बच सके.

क्योकि अक्सर हम अपने नंगे हाथो को अपनी त्वचा पर लगाते है जिनका हम कही पर यूज करते है जिससे स्किन ख़राब होती है, इसलिए आप अपने हाथो को सेनिटाइजर से धोवे, आप साथ में सप्लीमेंट्स अवश्य रखे क्योकि यह आपको रैडिकल डैमेज से बचाएगा. इस तरह आपकी स्किन प्रॉपर देखभाल कर सकते हैं.

शादी में शानदार लुक पाने के लिए बहुत जरुरी है नथ, बनाएंगी आपको खूबसूरत

इस तरह बनेंगे आपके भी 6 पैक एब्स

स्टाइलिश हैंडबैग्स जो आपके लुक को बना सकते हैं परफेक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -