ऑफिस पार्टी में जा रहे हैं तो न करें ये गलतियां
ऑफिस पार्टी में जा रहे हैं तो न करें ये गलतियां
Share:

ऑफिस पार्टी में हर कोई स्टाइलिश और हॉट दिखना चाहता है. ऐसे में आप सबसे बेस्ट ड्रेस चुनते होंगे. लेकिन अक्सर देखा गया है कि लडकियाँ अपनी ऑफिस पार्टी में फैशन से जुड़ी कुछ गलतियाँ कर बैठती हैं जिसकी वजह से उन्हें शर्मिंदगी महसूस करनी पड़ती है. इसलिए आज हम आपके लिए कुछ टिप्स लेकर आए हैं जिनकी मदद से आप ऑफिस पार्टी में खुद को अच्छे से प्रदर्शित कर सकें और उन गलतियों को न दोहराएं जिससे आपका नुकसान हो सकता है. 

* फिल्मों में आपको ऑफिस पार्टियों में लड़कियां डीप नेक ड्रेस में भी दिखाई देती होंगी, लेकिन रियल लाइफ में इसे ट्राई करने की भूल न करें. यकीन मानिए डीप नेक ड्रेस आपको सेक्सी तो दिखाएगी लेकिन लोगों पर अच्छा इंप्रेशन नहीं छोड़ेगी.

* चाहे कितनी भी जल्दी हो कपड़ों को आयरन करना न भूलें. अगर आप रिंकल्स वाले कपड़े पहनकर जाएंगे तो आप आलोचना का शिकार तो होंगे ही साथ ही में हंसी के पात्र भी बन जाएंगे. ऐसे में गलती से भी बिना आयरन के कपड़े पहनकर न जाएं.

* ऑफिस पार्टी को भी गंभीरता से लें. इसमें न सिर्फ ऑफिस के आपके कॉलीग्स बल्कि आपके बॉस भी शरीक होते हैं. ऐसे में जींस और टी-शर्ट पहनकर जाना यह इंप्रेशन दे सकता है कि आप इस पार्टी में बेमन से आए हैं. यह आपकी इमेज पर अच्छा असर नहीं डालेगा.

* कपड़े शानदार हैं, लेकिन जूते साफ करना भूल गए तो सारी मेहनत वेस्ट हो जाएगी. यह न सोचें कि जूतों पर किसका ध्यान जाएगा. एक स्टडी में भी इस बात का जिक्र किया गया है कि आपके शूज साफ हैं या नहीं उसी के मुताबिक सामने वाले के दिमाग में भी आपको लेकर अच्छी या बुरी इमेज बनती है.

 

अब जुंपसुट में भी कर सकते हैं शादी, बदल गया फैशन

आज के फैशन में कुछ ब्लाउज कर रहे हैं ट्रेंड

'कसौटी..' की प्रेरणा का ये रूप फैंस को आ रहा पसंद, फैशन के लिए कर रहे फॉलो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -