इस तरह करें अनजान लड़की को सेक्स के लिए राज़ी

इस तरह करें अनजान लड़की को सेक्स के लिए राज़ी

आज के ज़माने में सेक्स और सेक्स की बात करना आम हो गया है. महिला भी सेक्स के लिए उतनी ही उत्साहित होती हैं जितने पुरुष होते  हैं. रिसर्च में भी ये पाया गया गया है कि महिलाएं सेक्स के लिए पुरुष से ज्यादा उत्साहित होती हैं. कई बार लड़के चाहते हैं कि वो किसी अनजान लड़की से सेक्स करें लेकिन उन्हें इस बात के लिए मनाना आसान नहीं होता बल्कि वो इसी राह में रहते हैं कि किसी भी तरह सेक्स के लिए तैयार हो जाये. लड़कियां सेक्स से भावनात्मक तौर पर जुड़ती हैं इसी कारण वो हर किसी के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाती.

सोने से पहले बिस्तर पर ये बातें सोचती हैं लड़कियां

लड़कियों को अपनी ओर आकर्षित करना थोड़ा मुश्किल काम हो सकता है और होता भी है. पर अगर आप चाहते हैं कि कोई लड़की आपकी ओर भी आकर्षित हो जाये तो आज हम आपको कुछ ऐसे ही टिप्स देने जा रहे हैं जिससे आप भी सीख जायेंगे किस तरह राज़ी किया जा रहा है.

* सेक्स से लड़कियां भावनात्मक तौर पर भी जुड़ी रहती हैं इसलिए सेक्स के पहले उससे अपनी आकर्षित करें और उसके बाद आगे बढ़ें.

सेक्स के दौरान नहीं है ब्लीडिंग ज़रूरी

* पहले लड़कियों के दिल में जगह बनाएं जब आपको लगे कि वो आपको आपसे जुड़ चुकी हैं तो आप अपना अगला कदम उठा सकते हैं.

* जिस दिन आप सेक्स करना चाहते है उस दिन उसे रोमांटिक डिनर पर ले जाए, पार्टनर को गिफ्ट दें और एक रोमांटिक नाईट बनाएं जिससे वो आपके करीब आ जाये.

* इसी के साथ आप रोमांटिक फिल्म देख सकते हैं जिससे आप दोनों एक दूसरे के करीब आएंगे और अगर आपको सही लगे तो ही आगे बढ़ें वर्ना वहीं रुक जाएँ.

यहां क्लिक ना करें..

ऐसी होती है अधिक सोने वाली महिलाओं की सेक्स लाइफ

पुरुषों का सीमन महिलाओं के लिए है फायदेमंद

 

?