सही तरीके से लगाएं लिपस्टिक तभी लुक में आएगा परफेक्शन
सही तरीके से लगाएं लिपस्टिक तभी लुक में आएगा परफेक्शन
Share:

चेहरे की सुंदरता को बढ़ाने में लिपस्टिक की अहम भूमिका होती है. लिपस्टिक से आपका लुक बहुत ही शानदार बनता है. इसलिए हर महिला लिपस्टिक लगाती है. अगर लिपस्टिक को सही तरीके से लगाया जाए तो चेहरे पर अलग प्रकार का निखार आता है. आप किस तरह लिपस्टिक लगाकर अपने होठों को खूबसूरत बना सकती हैं आइए आपको बताते हैं इसके बारे में. अगर आपसे भी सही लिपस्टिक नहीं लगती है तो इन तरीकों से आप अपने होंठों को सुंदर बना सकती हैं.

​लिपस्टिक लगाने के लिए होठों पर सबसे पहले लिप पेंसिल से अंडरलाइन करें. इसके बाद ​​लिपस्टिक ब्रश से ​लिपस्टिक को धीरे -धीरे होठों पर लगाएं. ब्रश से ​​लिपस्टिक होठों पर अच्छे से फैल जाती है और ये देखने में भी अच्छी लगती है. अब टिश्यू पेपर से होठों को दबाएं जिससे अतिरिक्त लिपस्टिक निकल जाए और इसके बाद दोबार होठों पर लिपस्टिक की दूसरी कोटिंग करें. 

इसके बाद होठों पर हाथों की सहायता से ट्रांसलूसेंट पाउडर लगाएं, इसे लगाने के बाद लिपस्टिक का एक और कोट लगाएं. इससे आपकी लिपस्टिक कई घंटों तक लगी रहेगी और फैलेगी भी नहीं. अगर आपको किसी फंक्शन में काफी देर तक रूकना है तो इस तरीके से लिपस्टिक लगाकर आप अपने होठों की खूबसूरती को लंबे समय तक बरकरार रख सकती हैं.

क्या आपने ट्राय किया ओंब्रे लिपस्टिक शेड्स

ये है सही तरीका लिपस्टिक लगाने का, जान लें अच्छे से

स्किन के अनुसार ही चुके अपनी लिपस्टिक का शादी, तभी दिखेंगी बोल्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -