सेक्स टाइमिंग बढ़ाना है तो फॉलो करें ये TIPS

सेक्स टाइमिंग बढ़ाना है तो फॉलो करें ये TIPS

कई पुरुष सेक्स के दौरान काफी जल्दी डिस्चार्ज हो जाते है. जी वजह से उनकी सेक्स लाइफ किसी नर्क से कम नहीं होती है. साथ ही इस वजह से ऐसे पुरुषो के अपनी पार्टनर के साथ रिश्ते भी बिगड़ जाते है. आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे है. जिससे आप अपनी सेक्स टाइमिंग में इजाफा कर बेड के किंग बन सकते है.

- अपनी सेक्स परफॉरमेंस को सुधारने के लिए सबसे पहले परिस्थितियों को अपने अनुकूल करे. ऐसी चीज़ों को अपने पास से दूर कर दे जो आपके सेक्स में खलल डाल सकती है. जैसे की फ़ोन, लैपटॉप आदि साथ ही सेक्स के लिए किसी ऐसे स्थान का चुनाव करे, जहाँ आप दोनों के अलावा कोई डिस्टर्ब करने वाला ना हो.

- फोर प्ले सेक्स में एक अहम् स्थान निभाता है. सही तरीके से किया गया फोर प्ले आपकी सेक्स परफॉरमेंस को बेहतर बनाने के साथ ही आपकी महिला साथी को चरम सुख तक जल्दी पहुचने में मदद करेगा.

- सेक्स टाइमिंग बढ़ाने के लिए सबसे सटीक तरीका पोजीशन बदल कर सेक्स करना है. इस तरीके से आपकी सेक्स टाइमिंग में इजाफा होने के साथ ही दोनों पार्टनर को सेक्स में अत्याधिक आनंद और सुख की प्राप्ति होगी.

- सेक्स टाइमिंग बढ़ाने के लिए आजकल बाजार में कई तरह के कंडोम्स भी मौजूद है. जो आपकी सेक्स टाइमिंग में इजाफा कर देते है. या आप कंडोम के स्थान पर लुब्रीकेंट का इस्तेमाल कर भी अपनी सेक्स टाइमिंग को बढ़ा सकते है.

- अगर आप शराब का सेवन करते है तो इसे तुरंत ही बन्द कर दे. ये आपकी सेक्स टाइमिंग के लिए सबसे बड़ी दुश्मन है.

ये सेक्स FACTS बढ़ाएंगे आपका सेक्स ज्ञान

सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने के लिए आवश्यक है ये बातें