इन टिप्स से हसीन बनेगी आपकी शादीशुदा जिंदगी

इन टिप्स से हसीन बनेगी आपकी शादीशुदा जिंदगी

शादी के बाद नित नई जिम्मेदारियों के कारण जिंदगी कहीं नीरस  सी हो जाती है। शादी के बाद धीरे—धीरे पति—पत्नी के बीच का रिश्ता भी बोरिंग हो जाता है और कई बार यह महसूस होता है कि आपकी जिंदगी में कोई भी एक्साइटमेंट नहीं बचा है। आपकी खूबसूरत की जिंदगी जिम्मेदारियों के बोझ तले दब कर रह गई है। अगर आपको भी ऐसा महसूस होता है, तो आज हम आपको कुछ टिप्स बता रहे हैं, जिनके जरिए आप अपनी शादीशुदा जिंदगी में फिर से  रस ला सकते हैं। 

सेक्स को लेकर 5 झूठ अक्सर बोलते हैं पुरुष


पार्टनर से  जताएं प्यार— अगर आप अपने पार्टनर से समय—समय पर प्यार जताते हैं, तो आपकी जिंदगी में खूबसूरती कभी कम नहीं होगी। देखा गया है कि पति—पत्नी एक—दूसरे से प्यार तो करते हैं, लेकिन कहते नहीं। ऐसा न करें, बल्कि कभी सबके सामने, तो कभी अकेले में अपने प्यार का इजहार जरूर करें। 


हमेशा बनाएं रखें हनीमून पीरियड— जिस तरह से आप हनीमून पर  अपने पार्टनर का ख्याल रखते थे, उसे गिफ्ट्स और सरप्राइज देते थे वैसे ही अब भी करें। अगर आप ऐसा करेंगे, तो आपका पार्टनर आपके और करीब आ जाएगा और वह भी कुछ ऐसा करना चाहेगा, जो आपको खुशी दे।  इसलिए एक—दूसरे के प्रति आकर्षण को हमेशा बनाए रखें। यह आकर्षण ही आपकी शादीशुदा जिंदगी को हसीन बना देगा। 

सेक्स के दौरान ऐसी महिलाएं देती हैं बेस्ट परफॉर्मेंस
बच्चे के बाद कम न होने दें प्यार— अक्सर यह देखा गया है​ कि बच्चा होने के बाद कपल्स एक—दूसरे से दूर हो जाते हैं। समय के अभाव में वह सेक्स को भी ​इग्नोर कर देते हैं। ऐसा बिल्कुल भी न करें, अगर आपका बच्चा है, तो समय निकालकर अपने पार्टनर से बात करें, उसकी इच्छाओं का सम्मान करें और सेक्स को भी जीवन में शामिल करें। नहीं तो आपका रिश्ता बिगड़ सकता है। 

यह भी पढ़ेंक्या सच में सेक्स से वैजाइना की स्किन फैल जाती है?

स्पर्म बढ़ाने में मदद करेगी ये तकनीक

क्या माँ बनने के बाद खत्म हो जाती हैं महिलाओं में सेक्स इच्छा?

 

?