इस फूल को घर में लाने से मिलता हैं मनचाहा जीवनसाथी
इस फूल को घर में लाने से मिलता हैं मनचाहा जीवनसाथी
Share:

फूल भला किसे पसंद नहीं होता हैं ये तो दुनिया की वो सबसे खूबसूरत चीज हैं जिसकी तरफ कोई भी आकर्षित हो सकता हैं. खूबसूरत फूल और रंग हमारे जीवन में एक ख़ास महत्व रखते हैं. वहीं फेंगशुई में भी फूलों को घर में रखना बहुत अच्छा माना जाता है. खास बात यह हैं कि जब हमारे घर में ताजा-ताजा खूबसूरत फूल आते हैं तो हमारा पूरा घर महक उठता हैं और हमें एक अलग ही आनंद की अनुभूति होती हैं.

ऐसा माना गया हैं कि अगर घर को हर रोज खूबसूरत फूलों से सजाया जाये तो जल्द ही तरक्की प्राप्त हो सकती हैं. इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कुछ ख़ास फूलों के बारे में जिनकी मदद से आप हर स्थति में सफलता प्राप्त कर सकते हैं. फेंगशुई के अनुसार पियोनिया का फूल आजादी की सेंस, कोमलता का अनुभव कराता है.

ऐसा माना गया हैं कि अगर इस फूल को घर में लेकर आते हैं तो एक अच्छे जीवनसाथी की तलाश पूरी हो जाती है हमें अपना मनपसंद जीवन साथी मिल जाता हैं. ये भी कहा जाता हैं कि पियोनिया के फूल घर में लगाने से शादी जल्दी हो जाती है. इसके अलावा पति-पत्नी के बीच के रिश्तें को मधुर बनाये रखने के लिए घर में पीले रंग के फूल लगाने चाहिए. ऐसा करने से पति पत्नी के रिश्तें मजबूत होते हैं. इसके अलावा अगर आप अपने घर में खुशहाली चाहता हैं तो आप घर को हर रोज फूलों से सजाएं.

ये भी पढ़े

सफलता प्राप्त करने के लिए घर में रखें ये ख़ास चीज

निर्धनता दूर करता है ताम्बे का श्रीयंत्र

हो गए हैं किरायेदारों से परेशान तो अपनाएं ये उपाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -