लड़कों की डैमेज स्किन को सॉफ्ट बनाते हैं यह टिप्स
लड़कों की डैमेज स्किन को सॉफ्ट बनाते हैं यह टिप्स
Share:

आजकल लड़कियां ही नहीं बल्कि लड़के भी अपनी खूबसूरती को निखारने के लिए कई तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करते हैं. लड़कों की त्वचा लड़कियों की अपेक्षा ज्यादा हार्ड होती है. जिसके कारण उनकी त्वचा पर किसी भी ब्यूटी प्रोडक्ट का खास असर नहीं होता है. ज़्यादा देर तक धूल  मिट्टी और धूप में रहने के कारण लड़को की स्किन डैमेज हो जाती है. आज हम आपको कुछ ऐसे फेस पैक के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके इस्तेमाल से आपकी त्वचा कोमल और चमकदार हो जाएगी. 

1- लड़कों के लिए पपीते का फेस पैक बेस्ट होता है. इसे बनाने के लिए सबसे पहले पपीते के टुकड़ों को लेकर पीस लें. अब इसमें एक चम्मच नींबू का रस और एक चम्मच दूध डालकर अच्छे से मिलाएं. अब इस पैक को अपने चेहरे पर लगाकर 10 मिनट के लिए छोड़ दें. बाद में इसे ठंडे पानी से धो लें. हफ्ते में तीन बार इस फेस पैक को लगाने से आपकी त्वचा में मौजूद डेड स्किन दूर हो जाएगी और आपकी त्वचा कोमल और मुलायम हो जाएगी. 

2- अपनी त्वचा को कोमल और मुलायम बनाने के लिए आप आप केले के फेस पैक का इस्तेमाल कर सकते हैं. केले का फेस पैक आपके चेहरे पर मौजूद दाग धब्बों और पिंपल्स की समस्या को दूर कर सकता है. इसके लिए केले के पेस्ट में गुलाबजल मिलाएं. अब इसे अपने चेहरे पर लगा ले जब यह सूख जाए तो इसे ठंडे पानी से धो लें.

 

चेहरे के दाग धब्बों से छुटकारा दिलाते हैं धनिया के पत्ते

खूबसूरत त्वचा पाने के लिए करें चावल के फेस पैक का इस्तेमाल

यहां सेक्स वर्कर्स मुहांसे ठीक करने के लिए करती हैं कंडोम का उपयोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -