पति-पत्नी के संबंधों में बाधा बनता है उनका बेड, जानिए कैसे

Sep 16 2018 07:50 PM
पति-पत्नी के संबंधों में बाधा बनता है उनका बेड, जानिए कैसे

दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं जिनका सही समय पर विवाह ही नहीं हो पाता या फिर बात बनते-बनते बिगड़ जाती है। कुछ लोग ऐसे होते हैं, जिनका विवाह तो हो जाता है लेकिन विवाह में परेशानिया बनी  रहती हैं। अब इसके लिए पति-पत्नी दोष एक-दूसरे के सिर पर थोपते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि आपके बैडरूम का बेड भी विवाह में बाधा का कारण बन सकता है अगर नहीं तो चलिए जानते हैं इसके बारे में-

17 सितंबर को ऐसे करें श्री राधा अष्टमी पर्व पर पूजन


कहते हैं कि लड़के और लड़कियों की सोने की दिशा अलग-अलग होनी चाहिए, लड़कियों के लिए उत्तर-पश्चिम दिशा में सोना अच्छा माना गया है और लड़कों को पूर्व और पूर्वोत्तर दिशा में ही सोना. कहते है कि इससे संबंधों में मधुरता बनी रहती है.

कहते है कि हर व्यक्ति बेड की साफ-सफाई पर तो ध्यान देता है, लेकिन उसके नीचे की सफाई पर किसी का ध्यान ही नहीं जाता। आपको बता दें कि उसकी सफाई करना भी उतना ही जरूरी है जितना आप ऊपर की करते हैं. बेड के नीचे रखे हुए सामानों से नकारात्मक उर्जा का संचार होता है जो विवाह में बाधक बन जाती हैं.

कहा जाता है कि अगर आपके पास बाॅक्स वाला पलंग हैं और उसमें सामान भरा हुआ है तो उसकी नकारात्मकता को दूर करने के लिए पलंग के चारों पैरों के नीचे तांबे का एक स्प्रिंग और एक बाउल में नमक भर कर रखकर सो जाए इससे विवाह संबंधों में बाधा नहीं आएगी.

अगर ऐसे लगाएंगे घर में आईना तो नहीं रुकेगी धन वृद्धि

हर मुश्किल काम को आसान बनाता है भोले का यह मंत्र

अगर आपकी हथेली में बनता है M आकार तो जान लीजिए यह बात