भीड़ से दिखना है सबसे अलग तो इन बातों का रखें ध्यान
भीड़ से दिखना है सबसे अलग तो इन बातों का रखें ध्यान
Share:

सुंदर, आकर्षक और खूबसूरत दिखना हर महिला की इच्छा होती है. हर महिला चाहती है कि वो आँखिन भी जाए तो लोगन की निगाह उसी पर टिक जाए. इसके लिए जरूरी है हर उम्र की महिला को अपने सेहत का ध्यान रखना, ताकि आप लंबे समय तक जवां दिख सके. इसके लिए वो कई तरह के उपाय भी करती हैं लेकिन कुछ खास हो नहीं पाता. आपको एक बात बता दे केवल ब्यूटी केयर से ही आप सुन्दर नहीं दिख सकती आपको अपने हेयर, मेकअप और नेल्स पर भी ध्यान देना चाहिए क्योंकि खूबसूरती में ये सभी बहुत मायने रखता है. लेकिन इनके बारे में सही नॉलेज होना बहुत जरुरी है आइये आज हम आपको कुछ खास टिप्स बताने जा रहे है.

हेयर स्टाइल 

बालो के मामले में कुछ नया करने के बजाए कुछ पुराना स्टाइल किया जा सकता है. इसमें फेंच स्टाइल की चोटी और ऊंचे जूडे काफी टेंड में हैं. हाफ कर्ल भी आप करवा सकते है यह भी आज कल काफी ट्रेंड में है. आप बालो को थोड़ा फंकी लुक भी दे सकती है. 

नेल एक्सटेंशन 

नेल एक्सटेंशन आज कल काफी चलन में है. इसमें आप अपने नेल्स के ऊपर आर्टिफिशिल नेल्स लगाते है. इसमें हर 20 दिन में रीफिलिंग करवानी पडती है. नेल पियर्सिग भी बहुत चलन में है. एक नेल को छिदवा कर उसमें बाली पहनने का फैशन भी काफी फेमस है.

मेकअप 

मेकअप वही होना चाहिए जो आपके स्किन को सूट करे. याद रखे मेकअप के बेस में फाउंडेशन जरूर रखें. इसे हाथों से लगाने के बजाये ब्रश से लगाना ज्यादा बेहतर होगा.

टीनएज गर्ल्स के लिए खास हैं ये ब्यूटी टिप्स

आईलाइनर लगाने का भी होता है तरीका, अपनायें ये टिप्स

मेकअप के पहले रखें इन बातों का ध्यान, वरना लग सकता है दाग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -