पार्टनर को ज्यादा देर तक बेड पर रखने के लिए जरुरी है ये काम

पार्टनर को ज्यादा देर तक बेड पर रखने के लिए जरुरी है ये काम

सेक्स लाइफ का सबसे महत्वपूर्ण पार्ट है इसलिए सेक्स के दौरान पार्टनर का साथ भरपूर देना पड़ता है नहीं तो कही न कही ये आप दोनों के बीच दरार पैदा कर सकता है. दरअसल सेक्स के दौरान पुरुषों का प्रदर्शन ही महिलाओं को आर्गेज्‍म तक पहुंचाता है लेकिन कुछ पुरुष खास प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं जिसके चलते उनकी  सेक्स लाइफ धीरे-धीरे खत्म होने लगती है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं सेक्स से जुड़ी कुछ ऐसी ख़ास बातें जिनकी मदद से आप अपनी सेक्स लाइफ को पहले से भी ज्यादा रोमांचक बना सकते हैं.

स्ट्रेस दूर करने के लिए जरूरी है सेक्स

1. अगर आप अपनी महिला पार्टनर को सेक्स का भरपूर सुख देना चाहते हैं तो इसके लिए सेक्स टाइम को थोड़ा लंबा खींचे और सही पोजीशन अपनाये ताकि आपकी महिला पार्टनर उस पोजीशन में खुद को सहज महसूस कर पाए. इसके अलावा हर रोज आप नई-नई पोजीशन अपनाये, नहीं तो आपका पार्टनर एक ही पोजीशन से बोर होने लगता है.

सेक्स ना करने वाला व्यक्ति 150 साल जी सकता है

2. सेक्स में कभी भी किसी तरह की कोई जल्दबाज़ी न करें क्योंकि महिलाओं को आर्गेज्‍म तक पहुंचने में वक्‍त लगता है और पुरुष बहुत ही कम समय में आर्गेज्‍म तक पहुंच जाते हैं. ऐसे में अगर आप जल्द बाज़ी करते हैं तो आपकी पार्टनर का मूड किरकिरा हो जाता है.

क्या आपने अपनाई सेक्स की ये पोजीशन?

3. बेड पर आने के बाद सिर्फ सेक्स ही जरुरी नहीं है बल्कि आप दोनों के रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए थोड़ी बातचीत भी जरुरी है. इस दौरान आप अपनी महिला पार्टनर से सेक्स से जुड़ी बात करें और इस विषय पर जानकारी दें. अगर आप दोनों को इसका भरपूर ज्ञान होगा तो आपकी सेक्स लाइफ और भी रोमांचक हो सकती है.

यहां क्लिक न करें.

सेक्स से ना रहें दूर, हो सकता है ये खतरा

क्या आप जानते हैं क्यों आते हैं सेक्स के सपने

क्या आप भी करते हैं सेक्स के बाद ये हरकत?

 

 

?