खुद को आकर्षक बनाने के लिए इन चीज़ों पर दें खास ध्यान
खुद को आकर्षक बनाने के लिए इन चीज़ों पर दें खास ध्यान
Share:

खूबसूरत दिखने के लिए लड़कियां न जाने क्या क्या करती हैं. स्टाइलिश बनने के लिए वो नए नए ऑउटफिट और ट्रेंडिंग चीज़ों का इस्तेमाल करती हैं. इसके लिए आपको बता दें, मेकअप से ज्यादा जरूरी हैं आपकी ड्रेसिंग का अच्छा होना. आप खुद को अपने कपड़ों और ऐक्सैसरीज की मदद से आकर्षक दिखा सकती हैं. आज हम आपको कुछ ऐसी ही टिप्स देने जा रहे हैं. 

ड्रैस सैंस हो मॉडर्न
आजकल मार्केट में फ्रॉक स्टाइल व म्यूलेट ड्रैसेज के साथ जैगिंग में शॉर्ट कुर्ती कैरी करने का चलन काफी देखने को मिल रहा है. इसके साथ ही प्लाजो विद कुरती, जींस पर शॉर्ट कुरती की बढ़ती हुई डिमांड भी देखने को मिल रही है. ये ड्रेसेस ना सिर्फ कंफर्टेबल होती हैं बल्कि आप के लुक को भी स्टाइलिश बनाने का काम करती है.

ऐक्सैसरीज बढ़ाएं रौनक
घर में भले ही आप साधारण रहें लेकिन जब आप बाहर जाएं तो अपने लुक में वदलाव लाने की कोशिश करें. इसके लिये जरूरी नही है कि यदि आप ने सिंपल साधारण सूट पहना है तो इसमें सैक्सी और ग्लैमरस लुक नहीं ला सकती. कानों में हैंगिंग ईयररिंग्स, हाथ में घड़ी या फिर ब्रैसलेट. इसी तरह जींसटौप के साथ फंकी ऐक्सैसरीज काफी सूट करेंगी.  

हेयरस्टाइल में बदलाव
सैक्सी लुक पाने के लिये आप सिर्फ फिगर से ही नहीं बल्कि हेयरस्टाइल में बदलाव लाकर भी पा सकती है.काफी बालों को नौट्स व रिंग्स दे कर तो कभी आप बालों में बन, कर्ल्स, पफ, देकर अपनी खूबसूरती में चार चांद ला सकती है.

ऊंची हील 
हील्स में भी कई तरह की वैरायटी होती हैं जैसे, किटन हील्स, ऐंकल स्ट्रैप हील्स, कोन हील्स, हाईहील सैंडिल्स, ऐंकल बूट्स, फ्रैंच हील्स, पंपस, प्लेटफौर्म हील्स आदि. अब यह आप पर निर्भर करता है कि आप किस तरह की हील पहनना ज्यादा पसंद करेंगी, ये कंफर्टेबल के साथसाथ फैशन में भी जबरदस्त तड़का लगाती हैं.

शॉपिंग पर जा रही हैं तो इस बार पुरुषों के सेक्शन से लें आएं ये चीज़ें

गर्मी में हलके रंग ही देते हैं आपको कूल लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -