इस तरह बनाएं सेक्स को उत्तेजित

इस तरह बनाएं सेक्स को उत्तेजित

जितना सेक्स का करना ज़रूरी है उतना ही सेक्स में ज़रूरी है उत्तेजना का होना. बिना उत्तेजना के आप सेक्स का आनंद नहीं ले सकते. इससे आपको भी संतुष्टि नहीं होती और ना ही आपके पार्टनर को होती है. उत्तेजना बढ़ाने के लिए अक्सर लोग गले और कान को याद रखते हैं. ये बहुत ही संवेदनशील अंग होते हैं जिससे आपका पार्टनर एक पल में ही आपके काबू में होगा. अगर आप भी सेक्स को उत्तेजित बनाना चाहते हैं जानिये कैसे बढ़ा सकते है उत्तेजना को.

शरीर के जब बेहद ही संवेदनशील अंगों को आप छूते हैं तो इसका असर आपको एकदम ही देखने को मिलता है. कान और गले को छूने से आपका साथी पल में ही उत्तेजित हो जाता है. कहा गया है सेक्स को बुरी चीज़ के तौर पर ना लें बल्कि इसके भी साक्षी बने. सेक्स को जबरदस्ती कण्ट्रोल नहीं किया जा सकता बल्कि इससे महसूस करें और इसका आनंद लें. कई लोग इसे बुरा समझकर इसे एन्जॉय नहीं कर पाते. 

सम्भोग करते समय पहले फोरप्ले का सहारा लें और धीरे-धीरे अपने साथी को अपनी ओर आकर्षित करें. महिलाएं अक्सर अपने साथी को अपनी अदाओं से मदहोश कर देती हैं जिससे उनका पार्टनर उनकी ओर आकर्षित हो जाता है. तो जब भी सेक्स करें अपनी उत्तेजना को काबू ना करें बल्कि उसे अपने पार्टनर को दिखाएं ताकि वो आपकी संतुष्ट कर सके और आप दोनों इन खास पलों का आनंद ले सके बिना किसी झिझक के. इससे आपकी सेक्स लाइफ काफी बेहतर होगी और आप दोनों के बीच प्यार भी बढ़ेगा.

सेक्स को बेहतर बनाती आपकी जीभ

बरसात के मौसम में ऐसे बढ़ाये अपनी सेक्स पावर

सेक्स छोड़ देने से हो सकती हैं यह समस्याएं

?