ऐसे इंसान को जल्द घेर लेती है बुरी शक्तियां
ऐसे इंसान को जल्द घेर लेती है बुरी शक्तियां
Share:

बुरी शक्तियों से हर इंसान दूर रहता है लेकिन कुछ ऐसी शक्तियां जिनसे लोग बच नहीं पाते हैं और उनसे बुरी तरह से घिर जाते हैं. ये शक्तियां ऐसी होती है जो कभी दिखाई नहीं देती लेकिन इनका असर बहुत बुरा होता है, इनके असर से व्यक्ति को कई तरह की मुसीबतों का सामना करना पड़ता है यही नहीं बल्कि उसके बनते काम बिगड़ते है, इतना ही नहीं वह बीमारियों से भी ग्रषित हो सकता है.

गरीबी दूर करता यह चमत्कारी पौधा

इन शक्तियों से इंसान आसानी से बाहर निकल नहीं पाता है. आज हम आपको बताने जा रहे है कुछ ऐसे कामों के बारे में जिन्हे करने के दौरान आप बुरी शक्तियों से घिर जाते हैं. आज हम जानेंगे कि आखिर वह कौन से काम होते हैं या फिर गलतियां होती हैं, जिसकी वजह से मानव जीवन बुरी शक्तियों से घिर जाता है.

पति-पत्नी के रिश्तों में दरार पैदा करते हैं घर के सोफे

1. जब भी आप मृत शरीर का अंतिम संस्कार करने के लिए शामिल होते हैं तो कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखना चाहिए, ऐसा करने से व्यक्ति के पीछे वहां मौजूद बुरी आत्माएं पड़ जाती है जो जीवन में कई तरह की परेशानी पैदा करती है.

2.वास्तु के मुताबिक जो लोग बीमार होते हैं उन्हें बुरी शक्तियां जल्दी घेर लेती है, इसलिए बीमार व्यक्ति को अपना आत्मबल मजबूत रखना चाहिए ताकि उन पर बुरी शक्तियां हावी न हो, ऐसा कहा जाता है कि जो लोग नियमित रूप से स्नान नहीं करते उन्हें भी नकारात्मक ऊर्जा जल्द घेर लेती है.

रातोंरात किस्मत बदल सकती है फिटकरी

3. वास्तु शास्त्र के अनुसार कभी भी एक गर्भवती स्त्री को काले या डार्क कलर के कपड़े पहनकर रात को घर से बाहर नहीं निकलना चाहिए. अगर कोई स्त्री ऐसा करती है उसके पीछे बुरी आत्माएं लग जाती है.

4. कभी भी सुने घर में पूरी तरह से अन्धेरा नहीं होना चाहिए अगर आपके घर में कोई नहीं है और आप बाहर जा रहे हैं तो घर के किस एक कोने में रौशनी आने के लिए खुली जगह छोड़ दें.

ये भी पढ़े

सिर्फ ऐसे ही पुरुष को मिलता है सच्चा प्यार

रक्षाबंधन : इस रक्षाबंधन ऐसे बांधे भाई को राखी

जानिए आज कैसी रहेगी आपके दिन की दशा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -