Video: इन शर्ट्स को पहनने के बाद लड़कियां हो जाएगी आपकी दीवानी
Share:

आज कल लड़कों और लड़कियों में शॉपिंग का क्रेज जोरो पर होता है. कुछ लड़के तो हजारों रुपए हर महीने शॉपिंग में उजाड़ देते है. हजारों रुपए उजाड़ने के बाद भी अगर आप ढंग के कपड़े नहीं पहन रहे है तो आप लड़कियों को इम्प्रेस कैसे करेंगे? आइये आज लड़कों के लिए कुछ ऐसी टिप्स लेकर आए है, जिससे वो न सिर्फ अपना ड्रेसिंग सेन्स ठीक कर पाएंगे, बल्कि लड़कियों को इम्प्रेस भी कर पाएंगे. 

तस्वीरों में आपको दिखाई दे रही है कुछ चेक्स शर्ट्स. हालाँकि इन शर्ट्स का चलन सालों से चला आ रहा है. लेकिन इन शर्ट्स में हर बार कुछ ऐसी वैरायटी मार्केट में आ ही जाती है जो लड़कों को लुभाती है, इन शर्ट्स को पहनने के बाद लड़के पहले की तुलना में काफी कूल दिखाई पड़ते है यही कारण है कि लड़कियां ऐसे लड़कों से जल्दी इम्प्रेस होती है. 

अलग-अलग चेहरों, और रंग के लोगों पर अलग-अलग तरह के रंग के शर्ट्स अच्छे लगते है. चेक्स के साथ ही आप प्लेन शर्ट भी ट्राय कर सकते है. प्लेन शर्ट्स में ब्लू, नेवी ब्लू, या व्हाइट, ब्लैक कलर भी ट्राय कर सकते है. ऐसे शर्ट्स पहनने में क्लासिक लगते है और आपको अलग लुक देते है.

वहीं इन सबके साथ अगर आप कहीं बाहर घूमते के लिए जा रहे है, तो कोशिश कीजिए कोई अच्छे से रंग वाली टी-शर्ट पहने जो आपको खूबसूरत बना दे. वहीं हमेशा ध्यान रहें, कभी-कभी हम खुद को खुद की नजरों में वैसा नहीं देख पाते जैसा कोई और हमें देख पाता है. इसलिए कोशिश कीजिए कुछ भी नया पहनने के बाद अपने दोस्तों से या अपने किसी भी करीबी से जो आपके साथ रहता है, राय जरूर ले. ऐसा करने से आपकी चॉइस में सुधार आएगा और आप हमेशा दूसरों की नज़रों में अच्छा भी बने रहेंगे. 

FIFA 18: इंटरनेट पर आखिर क्यों हुई फ्रांस और क्रोएशिया के प्रेसिडेंट्स की तस्वीरें वायरल

हफ्ते के इस दिन महिलाएं नहीं कर पाती खुद पर काबू

शावर सेक्स से कर सकते हैं सेक्स लाइफ को और भी उत्तेजित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -