इन चीज़ों से बढ़ेगी सेक्स डिजायर

इन चीज़ों से बढ़ेगी सेक्स डिजायर

शादी के कुछ साल होते ही यौन संबंध की इच्छा कम होती जाती है. लोग अपनी ज़िन्दगी में लग जाते हैं और खुद को समय नहीं दे पाते न ही अपने पार्टनर को दे पाते हैं. ऐसे बिजी होने के कारण वो सेक्स से भी मुंह मोड़ लेते हैं और कभी-कभी अपने पार्टनर के लिए समय निकाल पाते हैं. लेकिन अगर आप सेक्स की इच्छा को बरक़रार रखना चाहते हैं तो कुछ टिप्स अपनाएं जिससे आपमें भी सेक्स की इच्छा कायम रहेगी. 

हम आपको ऐसी ही कुछ टिप्स देने जा रहे हैं जिसे उपयोग में लाने से आपकी यौन संबंध की इच्छा फिर से जाग्रत हो जाएगी. आइये बता देते हैं उन टिप्स के बारे में जिन्हें आपको उपयोग में लेना है.

* अल्कोहल का सेवन करें :

अल्कोहल पिने से आपका स्ट्रेस कम होता है लेकिन ये ध्यान रखें कि शराब को थोड़ी ही मात्रा में लें. इससे आपका सेक्स करने का मूड बन जायेगा और थोड़ा रिलैक्स करेंगे.

* लव फूड खाएं :

लव फ़ूड यानी चॉकलेट, ऑयस्टर, केला, वनीला, रेड वाइन, तरबूज जैसी चीज़ें बेस्ट होती हैं. इन्हें खाने से आप में सेक्सुअल डिजायर बढ़ती है और सेक्स का आनंद ले पाते हैं. इन्हें ऐफ्रडिजीऐक भी कहा जाता है.

* डाइट में एंटीऑक्सिडेंट और विटामिन :

एक परफेक्ट डाइट के लिए खाने में पांच से नौ फल और सब्जियां शामिल करें. इनके उपयोग से आप फ्रेस फील करते हैं और प्यार का मूड कभी नहीं बदलता.

* मसाज लें :

मसाज लेना एक बेहतर तरीका है. अगर आपका पार्टनर किसी तरह की परेशानी में है तो आप उसे प्यार भरा मसाज दे सकते हैं. कमरे की रौशनी कम कीजिये और धीमी आवाज़ में म्यूजिक चलाये और मसाज करें, पार्टनर का मूड एकदम बढ़िया हो जायेगा.

* व्यायाम करें : थोड़ा व्यायाम करें ताकि तनाव मुक्त रहा जा सके. इससे आपका वजन भी कम होता है और यौन संबंध में रूचि बनी रहती है. इससे आपका मूड सेक्स के लिए कभी नहीं बदलेगा.

बरसात में अपनाये ये बेहतरीन सेक्स स्टेप्स

इस तरह बनाएं सेक्स को उत्तेजित

सेक्स को बेहतर बनाती आपकी जीभ

?