पहली बार नकली ऑयलैशेस खरीदने जा रहे है तो पहले ये खबर पढ़ ले .......
पहली बार नकली ऑयलैशेस खरीदने जा रहे है तो पहले ये खबर पढ़ ले .......
Share:

आप किसी को नकली आईलैशेज लगाए हुए देखती होंगी तो यकीनन आपका मन भी करता होगा कि आप भी इसी तरह नकली आईलैशेज लगाकर अपनी आंखों को खूबसूरत दिखाएं। लेकिन नकली आईलैशेज खरीदना आपके लिए एक टफ टास्क हो सकता है। अगर आप सही आईलैशेज का चयन नहीं कर पातीं तो इससे आपको उसे अप्लाई करते हुए परेशानी का सामना करना पड़ सकता हे।

क्वालिटी का ख्याल अगर आप बिगनर है तो आपको नकली आईलैशेज को खरीदते समय उसकी क्वालिटी पर काफी अधिक फोकस करना चाहिए। जहां एक प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट सस्ती व हल्की आईलैशेज को भी अपने एक्सपीरियंस के कारण बेहद आसानी से परफेक्टली अप्लाई कर सकता है, वहीं अगर आप बिगनर है तो आपको हल्की क्वालिटी की आईलैशेज को अप्लाई करने में परेशानी हो सकती है। इसलिए बेहतर होगा कि आप शुरूआत में नकली आईलैशेज खरीदते समय पैसों के बारे में न सोचें और एक अच्छी ब्रांडेड कंपनी का ही आईलैशेज खरीदें।

ट्रांसपेरेंट हो लैश बैंड बाजार में ब्लैक लैश बैंड के साथ बेहतरीन नकली आईलैशेज मौजूद हैं, लेकिन बेहतर होगा कि आप ऐसी आईलैशेज का चयन करें, जिसमें बैंड ट्रांसपेरेंट हों। वहीं अगर आईलैशेज ग्लू की बात करें तो आप ट्रांसपेरेंट की जगह ब्लैक आईलैशेज का ग्लू का इस्तेमाल करेंगी तो ज्यादा अच्छा रहेगा। दरअसल, जब आप ट्रांसपेरेंट ग्लू को आंखों पर लगाती हैं तो उससे एक व्हाइटिश शीन नजर आती है, जिससे आपकी आंखें अननेचुरल लगती हैं 

हैवी लैशेज नहीं अगर आप पहली बार नकली आईलैशेज का इस्तेमाल कर रही हैं तो हैवी लैशेज लगाने से बचें। इससे आपका लुक को थोड़ा अजीब लगेगा ही, साथ ही इसके वेट से आपकी आंखों को परेशानी हो सकती है और आप असहज महसूस कर सकती हैं। 

'कोमोलिका' उर्फ़ आमना शरीफ के इस स्टाइल को आप भी कर सकती है recreate , फैशन में ट्रेंड कर रहा ये स्टाइल

Bad Hair Days में ऐसे करे अपने हेयर्स को मैनेज खूबसूरती को और भी बढ़ा देंगे

क्या आप भी ब्यूटी प्रोडक्ट्स को ऑनलाइन खरीदते है तो इन बातो का रखे विशेष ध्यान.......

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -