आपकी यह छोटी- सी आदत बिगाड़ सकती है आपकी सेक्स लाइफ

आपकी यह छोटी- सी आदत बिगाड़ सकती है आपकी सेक्स लाइफ

हर पति पत्नी चाहते है कि अपनी ज़िंदगी वे हमेशा एक दूसरे के साथ खुश रहे है. लेकिन कुछ ऐसी आदते होती है जो धीरे-धीरे आप दोनों के बीच दूरियां पैदा कर देती है. या फिर यूँ कहे कि आपकी सेक्स लाइफ को भी ख़त्म कर देती है. आज हम आपको बताने जा रहे है कुछ ऐसी आदते जिन्हें आप ख़त्म कर दें तो सही होगा. आप सोते वक्त इस बात का जरूर ध्यान दें कि आप खर्राटे न ले. क्योकि इससे आपका पार्टनर आपसे बेहद चिढ सकता है.

यही नहीं बल्कि थोड़े दिनों बाद हो सकता है कि वह आपके पास सोने से भी कतराने लगे और आप दोनों का एक बेड होने के बजाय दो बेड भी हो सकते है इसलिए अगर आपको ये आदत है तो आपको इसे जल्द ही खत्म करें. अगर आप जॉब करते है तो भूलकर भी ऑफिस का काम घर न लाए.

अगर आप घर पर आकर भी ऑफिस के कामों में ही लगे रहेंगे तो इससे आप अपने पार्टनर से दूर होते जायेंगे. दरअसल आपका पार्टनर ऐसे में आपके लिए अलग धारणा बना लेते है. उन्हें लगता है कि आप उन पर बिलकुल भी ध्यान नहीं देते और आपको सिर्फ अपने कामों से मतलब है.

वहीं बेड पर जाने से पहले अपने मोबाइल लेपटॉप जैसी चीज़ो से दुरी बना ले. नहीं तो आपका पार्टनर इन सभी चीजों से परेशान होकर आपसे दुरी बना लेगा. इसके अलावा सेक्स के दौरान आप अपने पार्टनर की भी इच्छा पूछे अगर आप अपने ही अनुसार सेक्स करेंगे तो वह दोबारा सेक्स के लिए राज़ी नहीं होगा.

ये भी पढ़े

क्या जरूरी है शादी के बाद सेक्स?

महिलाओं के इनरवियर से पता करें उनकी सेक्स डिजायर

शादी की पहली रात सेक्स से पहले यह करे, बना रहेगा रिश्ता

 

?