शख्स के कान में मकड़ी बना रही थी जाला, देखा तो...
शख्स के कान में मकड़ी बना रही थी जाला, देखा तो...
Share:

आपको बता दें, चीन में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक व्यक्ति कान में खुजली की शिकायत से परेशान था, जिसके बाद जब वह अपनी परेशानी लेकर डॉक्टर के पास गया. कई बार आपके पास भी ऐसे ही केस आते हैं जिन्हें आपको जानना पड़ता है और इस पर आप यकीन नहीं कर पाते हैं. हाल ही में ये मामला भी कुछ ऐसा ही है जो सामने आया है. आइये आपको बता दें इसके बारे में. 

दरसल, चीन के इस शख्स के कान की जांच की गई तो डॉक्टर खुद भी हैरान रह गया. युवक के लिए यह वाकई बुरे सपने के सच होने जैसा था, क्योंकि जब डॉक्टर्स ने उसके कान की जांच की तो उन्हें उसके कान में एक जीव दिखाई दिया, जो कि एक मकड़ी थी. आपको भी यकीन नहीं होगा, यह मकड़ी युवक के कान के अंदर अपना जाला तैयार कर रही थी, जिसकी वजह से न सिर्फ उसे खुजली की शिकायत थी, बल्कि सुनने में भी परेशानी हो रही थी. इसी के बाद वो डॉक्टर के पास गया. 

जानकारी के लिए बता दें, चीन के इस युवक का नाम ली बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक ली को कुछ दिनों से कान में खुजली हो रही थी और ऐसा महसूस हो रहा था, जैसे उसके कान के अंदर कुछ चल रहा है. इस पर ली अपनी परेशानी लेकर डॉक्टर के पास गया, जिसके बाद डॉक्टर ने माइक्रोस्कोप की मदद से ली के कान के अंदर देखा, तो वह खुद भी हैरान रह गया.  जाले के चलते डॉक्टर्स को चिमटी की सहायता से मकड़ी को कान से बाहर निकालने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद डॉक्टर ने सेलाइन सॉल्यूशन की कुछ बूंदें डालीं और इसके बाद मकड़ी को बाहर निकाला जिसके बाद उसे इससे राहत मिली.  

पीएम मोदी का प्रशंसक है राहुल गाँधी का डुप्लीकेट, इसलिए बदल लिया लुक

Mothers Day को खास बनाने के लिए माँ को ले जा सकते हैं इन खास जगहों पर

शख्स ने कबाड़ से बनाई सबसे तेज़ दौड़ने वाली मोटर साइकिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -