2 दिन से महिला के कान में रेंग रही थी छिपकली, पता चला तो...
2 दिन से महिला के कान में रेंग रही थी छिपकली, पता चला तो...
Share:

कई बार चौंकाने वाले मामले सामने आते हैं जिनके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाते हैं. ऐसा ही एक और मामला सामने आया है जिसमें एक महिला के कान से छिपकली निकली. सुनकर हैरानी होगी कि ऐसा कैसे हो सकता है लेकिन यही सच है. आइये जानते हैं इस मामले के बारे में. तो बता दें, थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. जहां इसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है. 

बैंकाक में एक महिला के कान से डॉक्टर ने जिंदा छिपकली निकाली. दरअसल, महिला के कान में पिछले 2 दिन से खुजली और तेज दर्द हो रहा था. इसी के बाद वह राजाविथी अस्पताल पहुंची और डॉक्टर को दिखाया. 25 साल की डॉक्टर वरन्या नगांथावी ने जांच के दौरान पाया कि मरीज के कान में कीड़ा रेंग रहा है. इसी के बाद डॉक्टर ने कुछ एंटीबायोटिक ड्रॉप्स मरीज के कान में डाला ताकि कीड़ा खुद बाहर निकल आए, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. जब वह बाहर नहीं आया तो उन्होंने एक चिमटी के जरिए उस कीड़े को निकाला. इस दौरान अन्य डॉक्टर और नर्सें हैरान थे, कि अभी तक जिसे वे कीड़ा समझ रहे थे. असल में वह एक छिपकली थी.  

डॉ. वरन्या ने इस घटना के बारे में फेसबुक पोस्ट के जरिए बताया उन्होंने लिखा- छिपकली जिंदा थी. वह कान में हिल रही थी. इस कारण मरीज को खुजली और दर्द हो रहा था. डॉक्टर ने बताया जिस छिपकली को कान से निकाला गया थाईलैंड में इसको जिंग जोक के नाम से जाना जाता है. 

इस गाँव में कोई नहीं करता स्मोकिंग, दुनियाभर में बना हुआ है आदर्श

यहां साड़ी के साथ नहीं है ब्लाउज पहनने की अनुमति...

यह है भारत का सबसे खतरनाक किला, किसी को नहीं इसके इतिहास की खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -