टीआई पर यकीन नहीं कर पा रही हैं टाइनी हैरिस
टीआई पर यकीन नहीं कर पा रही हैं टाइनी हैरिस
Share:

यकीन एक ऐसी चीज है जिसे एक बार भी कोई तोड़ दे तो फिर उस पर दुबारा यकीन करना बहुत मुश्किल होता है. लगता है टी आई और टाइनी हैरिस के बीच में भी ऐसा ही कुछ मामला है. इन दोनों की शादी शुदा जिंदगी फिलहाल ठीक नहीं चल रही है और शायद टाइनी अपने पति पर पहले जितना यकीन नहीं कर पा रही है. हमने आपको बताया था कि इस रैपर ने हाल ही में सुपर बाउल की पार्टी में रेड कार्पेट पर क्रिस्टेन इनग्राम के साथ शिरकत की थी जिसके बाद यह ख़बरें उठने लगी थी कि टी आई और टाइनी के बीच संबंध अब शायद खटाई में पड़ गए हैं.

टाइनी के पास अब टी आई पर भरोसा करने के लिए एक ही रास्ता बचा है और वह यह है कि वह चाहती हैं कि टी आई उनसे कोई भी बात नहीं छुपाएं और इसके लिए वह अपने पति का फोन भी चेक करना चाहती हैं. वह इस फोन के सारे टेक्स्ट मैसेज, फोटोज और सारे ईमेल भी चेक करना चाहती हैं.

वह यह सब इसलिए करना चाहती है क्योंकि ऐसा करने के बाद उनके दिमाग में शक की कोई गुंजाइश ही नहीं रहे. वह यह भी चाहती हैं कि उनका पति उनके के लिए अपना प्रेम दर्शाएं और उन दोनों के बीच में जो भी ग़लतफ़हमियां हैं उन्हें आपस में मिलकर सुलझाएं. हमें लगता है कि टाइनी की सोच एकदम सही है. टीआई अगर सच में अपनी शादीशुदा जिंदगी को सफल बनाना चाहते हैं तो उन्हें यह सब कर लेना चाहिए।

सामने आया टी आई की मिस्ट्री वीमेन का रहस्य

देखिये, काइली जेनर का हॉट फोटोशूट

एक साथ आग लगाने आ रही हैं किम कार्दर्शियन और कायली जेनर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -