'बिग बॉस 16' में पहुंची टीना की माँ, एक्ट्रेस बोली- 'प्लीज कोई तमाशा मत बनाना'
'बिग बॉस 16' में पहुंची टीना की माँ, एक्ट्रेस बोली- 'प्लीज कोई तमाशा मत बनाना'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' का यह सप्ताह परिवार के नाम है। प्रतियोगी घर से आए अपनों के साथ समय गुजार रहे हैं। उनसे पूछ रहे हैं कि क्या उनका गेम ठीक जा रहा है। विशेष रूप से शालीन भनोट और टीना दत्ता अपने लव एंगल को लेकर सभी से राय जानने का प्रयास कर रहे हैं। सबसे पहले जब साजिद खान की बहन फराह खान आई थीं तो उन्होंने दोनों के रिलेशनशिप को फर्जी बताया था। फराह का कहना था कि दोनों दोस्ती रखें और प्यार का एंगल खत्म कर दें। 

वही अब टीना दत्ता की मॉम एवं शालीन भनोट की मॉम एक साथ घर के भीतर एंटर होने वाली हैं। दर्शकों के लिए देखना जबरदस्त होने वाला है कि आखिर दोनों की मॉम्स घर में भिड़ती नजर आएंगी या अपने बच्चे का पक्ष लेकर दूसरे के बच्चे पर जुबानी हमला करती दिखाई देंगी। व्यूअर्स भी फिराक में हैं कि दोनों की मॉम्स के बीच शालीन एवं टीना के लव एंगल को लेकर क्या फेसऑफ देखने को मिलने वाला है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

निर्माताओं ने एक प्रोमो साझा किया है, जिसमें टीना अपनी मॉम को घर के अंदर आते देख भावुक हो जाती हैं। जब उनकी मॉम सबसे मिल लेती हैं तो टीना उनसे पूछती हैं कि क्या शालीन उनसे सच में प्यार करते हैं। इसपर उनकी मॉम बोलती हैं कि नहीं, नहीं कोई प्यार- व्यार नहीं है। इसके पश्चात् एंटर होती हैं शालीन की मॉम। उन्हें घर के अंदर आता देख सभी के मन में यह सवाल आता है कि घर में जल्द ही कोल्ड-वॉर होने वाली है। बिग बॉस जब सभी को फ्रीज होने के लिए बोलते हैं तो टीना अपनी मॉम से बोलती हैं कि फिजूल में कोई ड्रामा क्रिएट मत करना। आगे टीना बोलती हैं कि मम्मी आप शांत रहना, कूल रहना। कोई ड्रामा क्रिएट करने की आवश्यकता नहीं है। इसपर टीना की मॉम उन्हें जवाब देते हुए बोलती हैं कि तुम टेंशन मत लो। मैं कोई ड्रामा क्रिएट नहीं करने वाली हूं। तुम मेरी बेटी हो औऱ मैं तुम्हारी मां हूं। तुम मेरी मां नहीं हो। टीना, शालीन की मॉम के पास आती हैं तथा उनके पैर छूकर आशीर्वाद लेती हैं। यह देखकर टीना की मॉम को झटका लगता है।वही अब प्रोमो देख फैंस बेहद उत्साहित हो गए है।

रामायण के लक्ष्मण ने कैमरे के सामने कर दी ऐसी हरकत! वीडियो देख भड़के लोग

इस मशहूर स्टार के भड़काने पर दुल्हन ने तोड़ दी थी शादी, कपिल शर्मा के शो में खुला राज

शादी के बंधन में बंधी ये मशहूर एक्ट्रेस, सामने आई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -