'गुरु' के लिए शाकाहारी हुईं टीना थडानी

अभिनेत्री टीना थडानी इन दिनों अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट 'गुरु' को लेकर जमकर सुर्खियों में है. टीना थडानी ने खुलासा किया कि, वह प्रोजेक्ट 'गुरु' के लिए कीटो डायट का पालन कर रही हैं और नॉन वेज छोड़कर शकाहारी हो गई हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में टीना ने अपने बयान में कहा कि, "मैं अपनी किरदार के लिए कीटो डायट का पालन कर रही हूं. मैं सूबह में उठने के साथ ही नींबू पानी पीती हूं और इसके बाद जिम में काफी मेहनत और कई प्रकार के बॉक्सिंग का प्रशिक्षण ले रही हूं."

आगे उन्होंने कहा कि, "इसके बाद दिन के खाने में मैं प्रोटीन शेक, मछली और सब्जियां लेती हूं और नाश्ते में बहुत सारे फल और बादाम ले रही हूं. साथ ही रात के खाने में मछली और सब्जियां ले रही हूं,"

बात करे टीना थडानी के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह फिलहाल एक म्यूजिक चैनल में वीडियो जॉकी और प्रेजेंटर हैं. बता दे कि, टीना थडानी हमेशा अपने बयान को लेकर चर्चा में रहती है. यही नहीं बल्कि, वह अपने बोल्ड लुक और अपनी हॉट तस्वीरें आये दिन इंस्टग्राम पर शेयर करती रहती है. ख़ास बात यह है कि, टीना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है.

ये भी पढ़े

जेपी दत्ता ने किया मेरे पिता का सपना साकार- सोनू सूद

फिल्म निर्माता की डिमांड में सनी लियोन

डार्क कॉम्‍पलेकशन के तहत सहना पड़े सैंकड़ों रीजेक्शन्स

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Most Popular

- Sponsored Advert -