B'Day : 62 साल की हुई संजय दत्त की एक्स गर्लफ्रेंड, बड़े उद्योगपति से की शादी
B'Day : 62 साल की हुई संजय दत्त की एक्स गर्लफ्रेंड, बड़े उद्योगपति से की शादी
Share:

बाॅलीवुड फिल्माें में अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से सभी का दिल जीत चुकी टीना मुनीम आज 62 साल की हाे गईं हैं. टीना आज अपना 63 वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस टीना मुनीम किसी खूबसूरत बला से कम नही है ये आपने देखा ही होगा. इनकी खूबसूरती का जादू रिलायंस ग्रुप के फाउंडर धीरूभाई अंबानी के छोटे बेटे अनिल अंबानी पर भी चल गया जिन्होंने पहली नज़र में ही टीना को दिल दे दिया और उन्हें अपना हमसफर बना लिया. आज उनके जन्मदिन पर ऐसी ही कुछ खास बातें और उनकी लवस्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं. 

आपको याद दिला दें, टीना अंबानी ने 80 के दशक में बॉलीवुड पर राज किया करती थी. साल 1978 में उन्होंने देव आनंद की फिल्म देश 'परदेश' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की. इसके बाद ये देव साहेब संग कुछ और फिल्मों में भी नजर आईं. सबसे ज्यादा पॉपुलैरटी इन्हें ऋषि कपूर के अपोजिट 'कर्ज' और संजय दत्त के अपोजिट 'रॉकी' फिल्म से मिली. रॉकी फिल्म की शूटिंग के दौरान संजय संग उनके अफेयर की भी चर्चाएं रहीं. संजय और टीना के अफेयर लम्बे चले थे और काफी सुर्ख़ियों में भी रहे. लेकिन किसी कारण उन्हें अलग होना पड़ा.

इन दोनों के अलग होने वजह बना संजय दत्त का नशा करना. टीना ने संजय दत्त से उस वक्त दूरी बना ली जब ये नशे और ड्रग की लत में पूरी तरह डूबे चुके थे. इसके बाद दोनों अलग हो गए और संजय दत्त के बाद टीना की जिंदगी में बड़े उद्दयोगपति धीरूभाई अंबानी के छोटे बेटे अनिल अंबानी संग शादी की. फरवरी 1991 में टीना ने अनिल अंबानी से शादी की, इसके बाद इन्होंने फिल्मी लाइमलाइट से दूरी बना ली, उनके दो बेटे अनमोल और अंशुल हैं. आज ये अपनी शादीशुदा जिंदगी और बच्चाें के साथ बेहद खुश हैं.

उदिता के जन्मदिन पर पहली बार सामने आई बेटे की तस्वीर, पति मोहित ने की शेयर

इस एक्ट्रेस से जुड़ चुका है शादीशुदा इकबाल खान का नाम, है लाखो के मालिक

पैसों के लिए संबंध बना चुकी है यह एक्ट्रेस, आज भी आते हैं ऑफर लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -