उतरन की एक्ट्रेस ने करवाया अपना  खूबसूरत फोटो शूट
उतरन की एक्ट्रेस ने करवाया अपना खूबसूरत फोटो शूट
Share:

उतरन शो में नजर आईं टीना दत्ता ने हाल ही में अपना नया फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में वह दिलकश नजर आईं हैं जो आप देख सकते हैं। अपने नए फोटोज के कारण टीना एक फिर चर्चा का विषय बन गई हैं। आपको बता दें कि टीना दत्ता ने शेयर की हुई तस्वीरें इस समय आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल होती दिखाई दे रही हैं और इन फोटोज में वह सभी को घायल कर रहीं हैं। टीना ने खुद ये तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है और लिखा है To escape and sit quietly on the beach — that’s my idea of paradise।।। Beautifully captured by my @aashkagoradi

आप देख सकते हैं इसमें वह टोपी लगाकर खूबसूरती पोज दे रहीं हैं। वैसे टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के चलते चर्चा में आ गई है और इस समय सभी उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। इस समय टीना दत्ता ने एक से बढ़कर एक पोज देते हुए अपनी तस्वीरें खिचवाई है और सभी फोटोज में उनका लुक दिल को छू लेने वाला है। टीना अपने बोल्ड फिगर से सभी को मदहोश कर देती हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है।

टीना दत्ता इस फोटोशूट में ग्लैमरस और सुन्दर अवतार में दिखाई दी है जो आप देख सकते हैं। आपको बता दें कि इन तस्वीरों में टीना ब्लैक कलर की शोर्ट ड्रेस में नजर आई है और उनका लुक काफी अट्रेक्टिव है। टीना दत्ता (Tinaa Dattaa) ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में बंगाली शो खेला से की थी और वह फीयर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7 में नजर आ चुकीं हैं।

शो में आकर हिमांशी करेंगी आसिम से प्यार का इजहार, हो सकती है शादी!

BB13 : घर वालो के सामने बात करते हुए सलमान ने बताया विनर का नाम

BB13: असीम रियाज के पेरेंट्स की कोयना मित्रा ने की तारीफ, ट्वीट कर किया सपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -