इस अंदाज में फिर सुंदरता दिखाती नजर आईं टीना दत्ता
इस अंदाज में फिर सुंदरता दिखाती नजर आईं टीना दत्ता
Share:

इन दिनों लगातार दिखा रहीं टीवी शो उतरन की इच्छा ने हाल ही में एक बार फिर  से लोगों को दीवाना कर दिया है. जी हाँ, इच्छा यानी टीना दत्ता ने हाल ही में कुछ तस्वीरों से सभी को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है ओर एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने  दिखाई है. वह अपनी तस्वीरों से आग लगा रहीं हैं और सभी को पसंद आ रहीं हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Trippin’ on skies,Sippin’ waterfalls...

इसी के साथ एक तस्वीर ओर शेयर कर लिखा है Just let things happen. Let life flow, dont force it. Outfit @maatriz_studio Mua @makeupbyagrika_official (allheartstoyou)Accessories @artsie_ville Photography @lakshaydarganphotography #delhi #eventdiaries #photography इस तस्वीर में वह सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं इसमें वह बहुत हॉट सेक्सी ओर बोल्ड दिख रहीं हैं.

आपको बता दें कि छोटे पर्दे पर शो उतरन में इच्छा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता अब बहुत हो गईं हैं और इन दिनों वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस के जबरदस्त होश उड़ाती दिख रही है है उन्होंने कई बंगाली फिल्मों में भी अपना जादू दिखाया है. टीना ने एक ओर तवसिर शेयर कर लिखा है I stopped waiting for the light at the end of the tunnel,and lit that up myself... फिलहाल इन सभी तस्वीरों में वह हॉट नजर आ रहीं हैं लेकिन वह संस्कारी अंदाज में भी खूब भाति हैं.

मिनी स्कर्ट में अपने जलवे दिखाती नजर आई शर्लिन चोपड़ा

बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट ने एक-दूजे के ऊपर फेंका गोबर और आटा

डायन ने दैविक शक्ति के साथ शेयर की शानदार तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -