क्यूटनेस दिखाने में पीछे नहीं रहती शनि देव की पत्नी
क्यूटनेस दिखाने में पीछे नहीं रहती शनि देव की पत्नी
Share:

ना जाने टीवी की कितनी ही अभिनेत्रियां हैं जो अपने हॉट अंदाज के लिए फेमस है ऐसे में टीवी शो 'उतरन' से पॉपुलर हुई टीना दत्ता भी अपनी हॉटनेस से आए दिन पॉपुलर होती हैं. टीना अक्सर ही अपनी सेक्सी और संस्कारी तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में रहीं हैं और उनकी तस्वीरें सभी के द्वारा खूब पसंद भी की गई है अब भी उन्होंने कई ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी जो उनकी हॉटनेस को दिखा रहीं है.

टीना के इंस्टग्राम पर भी लाखो फॉलोवर्स है जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती रहती है. हाल ही में उन्होंने जो तस्वीर अपलोड की है उसे शेयर कर उन्होंने लिखा है profiter du présent इस तस्वीर में वह वाइट ड्रेस में सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं और वाकई में उनकी हॉटनेस कमाल लग रही है. इन दिनों टीना किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं. टीना पहले इतनी हॉट नहीं थीं लेकिन अब उनकी हॉटनेस के आगे टीवी की सभी फ़ैल हैं.

इन्हे आप सभी ने आखिरी बार शो शनि में देखा होगा जहाँ उन्होंने शनि की पत्नी का किरदार निभाया था. शो में वह काफी संस्कारी नजर आईं थीं लेकिन रियल लाइफ में वह सेक्सी बिकिनी गर्ल है. इनका हॉट अंदाज इनकी हर तस्वीर में साफ नजर आता है और इनके हॉट अंदाज के लिए यह आज टीवी की हॉट एक्ट्रेस में शामिल है.

बिग बॉस 12 में आकर यह एक्ट्रेस तोड़ेगी अपनी क्यूट इमेज

रियल लाइफ में चल रही है आदित्य और जोया की केमेस्ट्री..!!

फिर हॉटनेस बिखेरती नजर आईं गौहर खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -