टीना दत्ता ने खोले ये बड़े राज
टीना दत्ता ने खोले ये बड़े राज
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस टीना दत्ता इस वक़्त चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' का हिस्सा बनी हुई हैं। बीते कई वर्षों से टीना दत्ता को यह शो ऑफर हो रहा था, किन्तु वह किसी न किसी कारण से इसको करने मना कर देती थीं। अब सही वक़्त और सही अवसर आया है, जब टीना दत्ता घर के अंदर बंद हुई हैं। घर की ड्यूटीज को लेकर टीना दत्ता और मान्या सिंह के बीच अक्सर ही बहस होती नजर आ जाती है। मान्या भी ख़बरों में आने से पीछे नहीं हट रही हैं। टीना दत्ता को मुंहतोड़ जवाब देते हुए वह भी अपनी बात रखती दिखाई देती हैं। 

शो में अब्दू रोजिक संग टीना दत्ता का रोमांटिक एंगल देखने लायक है। दोनों की क्यूट बॉन्डिंग प्रशंसकों के बीच चर्चा का विषय है। सोशल मीडिया पर अब्दू रोजिक को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। स्क्रीन टाइम अब्दू को बिग बॉस हाउस में अधिक दिया जा रहा है। टीना दत्ता का गेम भी बहुत मजबूत दिखाई दे रहा है। मगर टीना आहिस्ता-आहिस्ता शो में अपनी इमोशनल साइड भी रखती दिखाई दे रही हैं। 

शिव ठाकरे संग चर्चा में टीना दत्ता ने बताया कि उनकी जिंदगी में एक वक़्त यह आया था, जब आठवीं और नवीं क्लास में थीं तो उन्हें अभिनय के कई प्रोजेक्ट्स ऑफर हो रहे थे। उस वक़्त टीना दत्ता कोलकाता में रहती थीं। मुंबई से जब ये ऑफर्स उनके पास आए तो वह वहां ऑडिशन देने नहीं जा पाईं, क्योंकि उनके माता के पास इतने पैसे नहीं थे कि उन्हें फ्लाइट की टिकट बुक करवाकर मुंबई भेज सकें। उस वक़्त फ्लाइट के टिकट्स भी बहुत अधिक हुआ करते थे। टीना दत्ता ने बताया कि एक मिडिल क्लास परिवार की जिंदगी बहुत साधारण होती है। इंटरनेट कनेक्शन के लिए भी टीना दत्ता एवं उनका परिवार तरस जाता था। वर्ष में एक बारी उन्हें इंटरनेट की सेवा का सेवन करने का अवसर प्राप्त होता था। टीना ने शिव को बताया कि आरभिंक दिनों में तो ईमेल के माध्यम से उन्हें कुछ ऑडिशन्स देने पड़े। दुर्गा पूजा के वक़्त में इंटरनेट कनेक्शन की सेवाएं सुकून देती थीं, जोकि सिर्फ 5-6 दिन के लिए ही होता था। शो में टीना दत्ता की स्ट्रॉन्ग साइड भी देखने को मिल रही है। बतौर एक्टर तो उन्हें सभी ने पसंद किया है। अब वास्तविक जिंदगी में टीना को लोग कितना पसंद करते हैं, यह तो समय ही बताएगा।

तेजस्वी ने पहन ली हद से ज्यादा छोटी ड्रेस, देखकर करण ने कर दी ऐसी हरकत कि वायरल हो गया VIDEO

VIDEO! अमिताभ बच्चन को देखते ही रोने लगी ये महिला, देखकर घबरा गए बिग बी

'शादी कब करोगी?' के सवाल पर पहली बार तेजस्वी का जवाब, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -