इस एक्ट्रेस को बेकलेस ड्रेस में देखते ही फैंस हुए बेकाबू
इस एक्ट्रेस को बेकलेस ड्रेस में देखते ही फैंस हुए बेकाबू
Share:

आप देख ही रहे होंगे कि आजकल टीवी इंडस्ट्री में इतनी हॉट अभिनेत्रियां हो गईं हैं कि सभी कोदेखकर दिल पागल हो जाता है. अब इन सभी में एक नाम शो 'उतरन' से पॉपुलर हुई टीना दत्ता का भी आता है. जी हाँ, इन दिनों वह अपनी हॉटनेस दिखाने में लगी हुईं हैं. वैसे टीना अक्सर ही अपनी सेक्सी और संस्कारी तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में रहीं हैं और इस बार भी ऐसा ही हुआ है. जी हाँ, इस बार उनकी तस्वीरें सभी के द्वारा खूब पसंद भी की गई है और सभी उनकी तस्वीरों पर कमेंट्स कर रहे हैं.

जी दरसल हाल ही में उन्होंने कई ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी जो उनकी हॉटनेस को दिखा रहीं है और खूबसूरती भी. इसमें उनके बैक को देखकर लोग घायल हो गए हैं और कमेंट्स कि बरसात कर दी है. Had a gala time at the cruise launch! Thank you so much Puneet Goenka for having me#jaleshcruises #karnika आप देख सकते हैं इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. वहीं एक और फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Sometimes the most important thing to do is to smile and let go #TinaaDattaa #MyMondayOutfit #GoodVibes Outfit @ambraee_

इसमें भी वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. टीना के इंस्टग्राम पर भी लाखो फॉलोवर्स है जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती रहती है. टीना बहुत बोल्ड हैं और इन दिनों वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए ही लगातार चर्चाओं का हिस्सा बनी हुईं हैं. आप सभी को बता दें कि टीना पहले इतनी हॉट नहीं थीं. टीना को आप सभी ने शो शनि में देखा होगा और उसके बाद वह डायन शो में नजर आ रहीं हैं जहाँ वह जाह्नवी का किरदार निभा रहीं हैं.

'कवच 2' में खुद को रिप्लेस किए जाने पर भड़कीं मोना सिंह, कहा- 'इस शो के...'

इस गंभीर बिमारी के कारण अस्पताल में एडमिट हुईं आशा नेगी

इस बात को जानने के लिए रोज़ करण जौहर को कॉल करती है करीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -