इस एक्ट्रेस ने फिर दिखाया अपना स्टाइल
इस एक्ट्रेस ने फिर दिखाया अपना स्टाइल
Share:

आप सभी देख रहे होंगे कि इन दिनों लगातार अपनी हॉटनेस दिखाने में टीवी एक्ट्रेस आगे हैं. ऐसे में टीवी शो उतरन की इच्छा ने भी हाल ही में एक बार फिर अपनी हॉटनेस से लोगों को दीवाना कर दिया है. आप सभी देख सकते हैं उन्होंने अपनी सेक्सी तस्वीरें शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं इच्छा यानी टीना दत्ता की जिन्होंने हाल ही में कुछ तस्वीरों से सभी को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है.

इन तस्वीरों को शेयर कर वह हॉट अंदाज दिखा रहीं हैं जो आप साफ़ देख सकते हैं. इनमे एक तस्वीर में वह ब्लैक ड्रेस में हॉट नजर आ रहीं हैं तस्वीर शेयर कर उन्होंने हॉटनेस दिखाई है. उनकी हर तस्वीर में वह और बोल्ड नजर आती हैं और उनकी हॉटनेस भी कमाल लगती है. आप सभी को बता दें कि छोटे पर्दे पर शो उतरन में इच्छा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता अब बहुत हॉट हो गईं हैं लेकिन पहले वह ऐसी नहीं थीं और उनका अंदाज भी संस्कारी था लेकिन इंडस्ट्री में वह हॉट हो गईं हैं और अब वह सबसे हॉट एक्ट्रेस मानी जाती हैं.

वहीं इन दिनों वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस के जबरदस्त होश उड़ाती दिख रही है हर दिन वह सेक्सी अंदाज में फोटोज शेयर कर सभी को मदहोश कर रहीं हैं. आप सभी उनकी तस्वीरों में उनका बोल्ड लुक आराम से देख सकते हैं जो कहर बरपा रहा है.

शादी के पहले न्यूड हुईं राखी, कहा-'मेरी शादी में कपड़ें पहनना मना है'

OMG ! इस एक्ट्रेस संग इंटिमेट होकर लिपलॉक करती नजर आईं मौनी रॉय

एक बार फिर टीवी पर जज बनकर नजर आएँगे तुषार कालिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -